जागरण संवाददाता, चंडीगढ़। चंडीगढ़ के साथ सटे मोहाली के नयागांव से ऑटो हायर कर तीन युवकों ने ऑटो चालक को ही लूट लिया। तीनों आरोपितों ने रात के अंधेरे में वारदात को अंजाम दिया और चालक से कैश छीनकर फरार हो गए। पीड़ित ऑटो चालक बुडैल में रहने वाले पवन कुमार की शिकायत पर सेक्टर-39 थाना पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। सेक्टर 39 थाना पुलिस आरोपितों की तलाश में लगी है।  

शिकायतकर्ता पवन कुमार ने बताया कि वह शहर में ऑटो चलाता है। वीरवार रात नयागांव में सवारी लेकर गया था। वहां से वापसी के समय तीन युवकों ने चंडीगढ़ आने के लिए ऑटो हायर कर लिया। जैसे ही व सेक्टर-38ए स्थित एक पार्क के पास पहुंचा की तीनों युवकों ने ऑटो को रोकने के लिए कहा। इस दौरान एक आरोपित ने पीछे से चालक पवन को दबोच लिया। जबकि दो आरोपितों ने उसकी जेब से कुल 3500 कैश निकाल लिया और फरार हो गए। इसके बाद पीड़ित चालक ने पुलिस कंट्रोल रूम में वारदात की सूचना दी। 

रक्षाबंधन वाले दिन भी हुई थी ऑटो चालक से लूट 

 

रक्षाबंधन के दिन किसान भवन चौक पर देर रात 1:00 बजे दो आरोपितों ने ऑटो चालक से लूट की थी। आरोपितों ने ऑटो चालक विनोद कुमार का ऑटो मोहाली फेज- 5 में जाने के लिए हायर किया था। बडेहड़ी चौक के पास पर चाकू दिखाकर चालक से 4500 नकदी और मोबाइल लूटकर फरार हो गए थे। हालांकि बाद में पुलिस ने दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया था।

बाद में ऐसी हुई आरोपितों की गिरफ्तारी 

 

चंडीगढ़ एसएसपी कुलदीप चहल के निर्देशानुसार सेक्टर 39 थाना प्रभारी के सुपरविजन में आरोपितों को पकड़ने के लिए टीम गठित की गई थी। इस दौरान मिली गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस टीम ने दोनों आरोपितों को सेक्टर 40-सी /डी टर्न पर गिरफ्तार कर लिया था। दोनों आरोपित हरियाणा नंबर की प्लेटिना बाइक पर सवार थे। आरोपितों ने जिला अदालत ने न्यायिक हिरासत भेज दिया था।

 

Edited By: Ankesh Thakur