संवाद सहयोगी, कुराली : शहर में लगातार बढ़ रही चोरी की वारदातें पुलिस के पुख्ता सुरक्षा प्रबंधों व नाइट पेट्रोलिग के दावों को खोखला साबित कर रही है। कुछ दिन पहले चोरों ने सब्जी मंडी एरिया की तीन दुकानों में चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। वहीं, शुक्रवार देर रात अज्ञात चोरों ने एक बार फिर नेशनल हाईवे से सटे एरिया में एक के बाद एक तीन दुकानों के ताले तोड़ दो दुकानों से नकदी चोरी कर ली।

शुक्रवार रात चोरों ने नेशनल हाईवे पर ट्रैफिक लाइट्स पर स्थित पेट्रोल पंप की बैक साइड स्थित न्यू गौतम बेकर्स, बाबा फरीद एग्रो नामक पेस्टीसाइड्स की दुकान के ताले तोड़ अंदर गल्ले में पड़ी नकदी चुरा ली जबकि चोर तायल प्रोविजन स्टोर का एक ताला नहीं तोड़ पाए। जिससे वह वारदात को अंजाम देने में नाकामयाब रहे।

न्यू गौतम बेकर्स के ऑनर काशिश गौतम ने बताया कि वह सुबह करीब छह बजे दुकान पर पहुंचे तो देखा कि दुकान के दोनों ताले टूटे हुए थे और गल्ले में रखी करीब सात सौ रुपये की नकदी गायब थी। उनकी दुकान के सामने बाबा फरीद एग्रो नामक दुकान में भी चोरों ने गल्ले में रखे कैश को ही चुराया जबकि खुले पैसों को छोड़ गए और इसी दौरान किरयाने की दुकान में भी सेंध लगाने की कोशिश की पर चोर बाहर लगे दो तालों में से एक ताला नहीं तोड़ पाए जिसके चलते वहां बचाव हो गया।

कशिश गौतम घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी है। पुलिस ने मौके का मुआयना कर जांच शुरू कर दी है। लोगों ने दिन में भी चोर पकड़ किया पुलिस के हवाले शुक्रवार दोपहर करीब साढ़े तीन बजे रेलवे रोड पर स्थित सिटी थाने के पास एक दुकान में एक्टिवा सवार चोर ने दिनदहाड़े दुकान का गल्ला खोल नकदी चुरा ली पर इस दौरान लोगों ने उसे काबू कर पुलिस के हवाले कर दिया था।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!