Move to Jagran APP

मन्दिर में चोरी करने आए थे चोर, सेवादार की पड़ी नजर और फिर... Chandigarh news

चोरों की इस वारदात पर मंदिर के एक सेवादार की नजर पड़ गई और उसने शोर मचा दिया। इसके बाद मची अफरा तफरी में 3 चोर भागने में सफल रहे।

By Vikas KumarEdited By: Published: Wed, 14 Aug 2019 03:51 PM (IST)Updated: Wed, 14 Aug 2019 03:51 PM (IST)
मन्दिर में चोरी करने आए थे चोर, सेवादार की पड़ी नजर और फिर... Chandigarh news
मन्दिर में चोरी करने आए थे चोर, सेवादार की पड़ी नजर और फिर... Chandigarh news
जेएनएन, चंडीगढ़।  स्थानीय सेक्टर 22सी स्थित श्री सत्यनारायण मंदिर में मंगलवार मध्य रात्रि को चोरी की कोशिश नाकाम हो गई। यहां एक चोर लोहा काटने वाले कटर के साथ मंदिर की दीवार फांद कर प्रांगण में घुस गया और गेट का ताला काटने लगा। जबकि उसके तीन साथ मंदिर के बाहर खड़े हुए थे।

श्री सत्यनारायण मंदिर सभा के प्रधान गिरधारी लाल मित्तल ने बताया कि चोरों की इस वारदात पर मंदिर के एक सेवादार की नजर पड़ गई और उसने शोर मचा दिया। इसके बाद मची अफरा तफरी में 3 चोर भागने में सफल रहे और मंदिर में दाखिल चोर को मोहल्ले वालों की मदद से पकड़ लिया गया। लोगों ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

loksabha election banner

मंदिर सभा के सदस्यों का कहना है कि हो सकता है पकड़े गए चोर शहर की अन्य चोरी की वारदातों में भी शामिल रहे हों। इसलिए इसकी गहरी छानबीन होनी चाहिए। दूसरी ओर पुलिस पर मामले को रफा-दफा करने के आरोप लग रहे हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.