Move to Jagran APP

Sonu Shah Murder Case : डेढ़ साल से भगोड़ा मोंटी शाह गिरफ्तार Chandigarh News

आ‌र्म्स एक्ट के मामले में डेढ़ साल से भगोड़ा घोषित मोंटी शाह को क्राइम ब्रांच ने मंगलवार रात सेक्टर-44-45 लाइट प्वाइंट पर दबोच लिया।

By Edited By: Published: Wed, 11 Dec 2019 07:59 PM (IST)Updated: Thu, 12 Dec 2019 01:07 PM (IST)
Sonu Shah Murder Case : डेढ़ साल से भगोड़ा मोंटी शाह गिरफ्तार Chandigarh News
Sonu Shah Murder Case : डेढ़ साल से भगोड़ा मोंटी शाह गिरफ्तार Chandigarh News

चंडीगढ़, जेएनएन। आ‌र्म्स एक्ट के मामले में डेढ़ साल से भगोड़ा घोषित मोंटी शाह को क्राइम ब्रांच ने मंगलवार रात सेक्टर-44-45 लाइट प्वाइंट पर दबोच लिया। उसके पास से दो कंट्री मेड गन और पांच कारतूस बरामद हुए हैं। मोंटी शाह सोनू शाह का चचेरा भाई है।

loksabha election banner

बीते सितंबर माह में सोनू की हत्या कर दी गई थी। इस हत्याकांड में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को मुख्य आरोपित है।पुलिस को पता चला है कि मोंटी लॉरेंस के संपर्क में था।

जिसे तीन माह पहले थाने में पूछताछ कर छोड़ा, वहीं निकला डेढ़ साल से भगोड़ा

दिलचस्प है कि सितंबर माह में हुए बुडै़ल के प्रॉपर्टी डीलर सोनू शाह हत्याकांड के बाद पुलिस ने मोंटी को भी राउंडअप किया था। सोनू मर्डर केस में शक के आधार पर 29 सितंबर 2019 को पुलिस ने मोंटी से सेक्टर-34 थाने में तीन घंटे पूछताछ की थी।

खास बात यह है कि इसी थाने से जुड़े आ‌र्म्स एक्ट के मामले में वह डेढ़ साल से भगोड़ा था। मगर तब पुलिस ने उसे पूछताछ कर छोड़ दिया था। मोंटी पुलिस की इसी चूक का फायदा उठाकर पुलिस की पकड़ से दूर रहा। आखिरकार पुलिस ने सितंबर माह में की गई गलती पर पर्दा डाला है। पुलिस ने कोर्ट से दो दिन की रिमांड हासिल किया है।

सोनू हत्याकांड के मुख्य आरोपित गैंगस्टर बिश्नोई के संपर्क में था मोंटी

क्राइम ब्रांच डीएसपी राजीव अबिष्ट ने बताया कि मोंटी शाह चचेरे भाई सोनू शाह के हत्याकांड के मुख्य सरगना राजस्थान के भरतपुर सेंट्रल जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के संपर्क में था। हालाकि अभी सोनू हत्याकांड से किसी तरह के लिंक जुड़ता नहीं मिला है।

मोंटी शाह की वाट्सअप पर भरतपुर जेल में बंद लॉरेंस से बातचीत हुई है। इसके लिए भरतपुर सेंट्रल जेल को भी पत्र लिखा गया है। मोंटी के खिलाफ कुल सात मामले हैं दर्ज डीएसपी राजीव के अनुसार मोंटी शाह के खिलाफ कुल सात अपराधिक केस दर्ज है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.