Move to Jagran APP

सोते रह घरवाले, तीसरी मंजिल से लाखों की ज्वैलरी ले उड़े चोर Chandigarh News

सेक्टर-30 में मकान में चारों ने रात को लाखों रुपये के सोने पर हाथ साफ कर लिया। मकान मालिक को उनके यहां हुई चोरी के बारे में उनके बेटे ने बताया।

By Vipin KumarEdited By: Published: Mon, 24 Feb 2020 09:51 AM (IST)Updated: Mon, 24 Feb 2020 09:51 AM (IST)
सोते रह घरवाले, तीसरी मंजिल से लाखों की ज्वैलरी ले उड़े चोर Chandigarh News
सोते रह घरवाले, तीसरी मंजिल से लाखों की ज्वैलरी ले उड़े चोर Chandigarh News

चंडीगढ़, जेएनएन। सेक्टर-30 में मकान में चारों ने रात को लाखों रुपये के सोने पर हाथ साफ कर लिया। मकान मालिक को उनके यहां हुई चोरी के बारे में उनके बेटे ने बताया। इसके बाद मकान मालिक राजीव चौधरी ने इसकी शिकायत पुलिस को दी।

loksabha election banner

राजीव चौधरी ने पुलिस को बताया कि वह परिवार के साथ उक्त मकान में ही रहते हैं। घर की तीसरी मंजिल पर बने कमरे में उनके परिवार का कोई भी सदस्य नहीं रहता, केवल उनका बेटा ही वहां पढऩे के लिए जाता है। शनिवार रात घर के पीछे की तरफ से तीसरी मंजिल पर चोर घुसे और वहां रखी अलमारी का ताला तोड़कर सामान चोरी कर ले गए।

चोरों ने वहां से दो सोने की अंगुठियां, सोने की चेन, दस हजार कैश सहित अन्य सामान चुरा लिया। उनका परिवार ग्र्राउंड फ्लोर पर सो रहा था लेकिन उन्हें इसकी भनक तक नहीं लगी। चोरी होने का पता उस समय चला जब उनका बेटा पढऩे के लिए कमरे में गया।

 चोरी की बाइक पर फर्जी नंबर प्लेट लगा घूमने वाला गिरफ्तार

चोरी की बाइक पर फर्जी नंबर प्लेट लगाकर घूम रहे एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपित की पहचान जगतपुरा के गुरु नानक कॉलोनी निवासी दीपक कुमार के रूप में हुई है। पुलिस जांच में आरोपित ने बताया कि उसने सेक्टर-36 थाने के अंतर्गत बाइक चोरी की थी।

 सेक्टर-39 थाना पुलिस बीते शनिवार को सेक्टर-40सी/डी टर्न के पास नाका लगाया हुआ था। इस दौरान वहां से गुजर रही बाइक को पुलिस ने रोक लिया। चालक से बाइक के कागजात मांगने पर युवक आनाकानी करने लगा। इससे पुलिस को शक हुआ और जांच की गई तो बाइक चोरी की निकली। फिलहाल सेक्टर-39 थाना पुलिस ने आरोपित से पूछताछ में जुट गई है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.