Move to Jagran APP

लंगर खाने रुके परिवार को लोगों ने समझा किडनैपर, VIDEO बना Social Media पर कर दी वायरल Chandigarh News

बच्चे द्वारा आरोप लगाने के बाद लोगों ने कार सवार परिवार को घेरकर उनसे पूछताछ शुरू कर दी और घटना का वीडियो बना सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

By Edited By: Published: Tue, 30 Jul 2019 10:26 PM (IST)Updated: Wed, 31 Jul 2019 06:31 PM (IST)
लंगर खाने रुके परिवार को लोगों ने समझा किडनैपर, VIDEO बना Social Media पर कर दी वायरल Chandigarh News
लंगर खाने रुके परिवार को लोगों ने समझा किडनैपर, VIDEO बना Social Media पर कर दी वायरल Chandigarh News

जेएनएन, कुराली। सोमवार को पीजीआइ से लौट रहा कार सवार परिवार चंडीगढ़ रोड पर गांव पडियाला के निकट लंगर खाने लिए रुका। इस दौरान स्थानीय वासी एक बच्चे ने नासमझी में कार सवार महिला पर उसे किडनैप करने की कोशिश करने का आरोप लगा दिया। इसके बाद गांव के लोगों ने कार सवार लोगों को घेर लिया और पुलिस बुला ली। पुलिस कार सवार सभी लोगों को थाने ले गई और जब वेरिफिकेशन की तो सारा मामला निराधार निकला।

थाना सिटी की महिला सब इंस्पेक्टर उमा देवी ने बताया कि सोमवार को एक महिला, उसका पति और चलने में असमर्थ उसकी सास पीजीआइ से इलाज करवाकर कार से अपने घर नंगल लौट रहे थे। इस दौरान गांव पडियाला ने निकट लंगर खाने के लिए रुके थे। उक्त महिला तथा उसके पति ने खुद लंगर खा रहे थे तभी उन्होंने एक बच्चे को गाड़ी में बैठी उनकी बुजुर्ग सास को लंगर की प्लेट देकर आने को कहा जिसे बच्चे ने गलत समझ लिया। बच्चे ने महिला पर लगाया आरोप गाड़ी में थाली देने की बात पर बच्चे ने समझा कि उक्त महिला उसे कार में बैठने के लिए कह रही है।

लोगों ने वीडियो बना सोशल मीडिया पर की पोस्ट
बच्चे ने इस बाबत वहां मौजूद लोगों को बताया इसके तो लोगों ने कार सवार परिवार को घेरकर उनसे पूछताछ शुरू कर दी और घटना का वीडियो बना उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इस दौरान लोगों ने कार सवारों पर किडनैपर्स का शक जताते हुए पुलिस को सूचित किया। बच्चे को सिर्फ कार में लंगर की थाली देने को कहा था। पुलिस पूछताछ में उक्त महिला ने बताया कि उनका संपन्न परिवार है और वह नंगल के रहने वाले हैं। उनके पति गवर्नमेंट जॉब से रिटायर्ड हैं। उन्होंने तो सिर्फ बच्चे को कार में बैठी उनकी सास को लंगर की थाली देकर आने को कहा था जिसे बच्चे ने सही से नहीं सुना और उसे लगा कि वह उसे कार में बैठने के लिए कह रहे है, जिसके बाद लोगों ने उन्हें घेर लिया।

पुलिस ने वेरिफिकेशन के बाद जताई संतुष्टि
सब इंस्पेक्टर उमा देवी ने बताया कि नंगल वासी कार सवार महिला तथा उनसे पति की आइडेंटिटी चेक करने के बाद उनकी नंगल में रहते लोगों से वेरिफिकेशन करवाई गई जिसमें सब कुछ ठीक पाया गया और उन पर किडनैपिंग का आरोप निराधार निकला। इसके बाद परिवार को जाने दिया।
 

loksabha election banner

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.