Move to Jagran APP

PCS पोपली की बेटी तेजस्विनी Punjabi Movie जख्मी में निभाएंगी लीड रोल Chandigarh News

तेजस्विनी इससे पहले पंजाबी सिनेमा के नामचीन एक्टर बिन्नू ढिल्लों की फिल्म बैंड बाजा में भी अहम किरदार निभा चुकी हैं। अब तेजस्विनी पंजाबी एक्टर देव खरौड़ के साथ दिखेंगी।

By Edited By: Published: Sat, 14 Dec 2019 07:08 PM (IST)Updated: Mon, 16 Dec 2019 09:56 AM (IST)
PCS पोपली की बेटी तेजस्विनी Punjabi Movie जख्मी में निभाएंगी लीड रोल Chandigarh News
PCS पोपली की बेटी तेजस्विनी Punjabi Movie जख्मी में निभाएंगी लीड रोल Chandigarh News

चंडीगढ़, जेएनएन। कहते हैं प्रतिभा किसी की मोहताज नहीं होती। यह साबित कर दिखाया है चंडीगढ़ की नौ साल की तेजस्विनी ने। जोकि जल्द ही अपनी दूसरी पंजाबी मूवी जख्मी में लीड रोल में दिखेंगी। चंडीगढ़ प्रशासन में बतौर एडिशनल एक्साइज एंड टैक्सेशन कमिश्नर राकेश कुमार पोपली की बेटी तेजस्विनी इससे पहले पंजाबी सिनेमा के नामचीन एक्टर बिन्नू ढिल्लों की फिल्म बैंड बाजा में भी अहम किरदार निभा चुकी हैं। अब तेजस्विनी पंजाबी एक्टर देव खरौड़ के साथ दिखेंगी। बचपन से ही एक्टिंग में रही दिलचस्पी पीसीएस आरके पोपली ने बताया कि उनकी बेटी को शुरू से ही एक्टिंग का शौक रहा है।

loksabha election banner

पीसीएस पोपली ने बताया कि एक बार चंडीगढ़ में एक्टर बिन्नू ढिल्लों से उनकी व बेटी की एक छोटी सी मुलाकात हुई थी। इस दौरान तेजस्विनी ने उन्हें कई पंजाबी मूवी के सीन करके दिखाए। इस पर ढिल्लों ने अपनी फिल्म बैंड-बाजा में चाइल्ड एक्टर के तौर पर एक किरदार निभाने के लिए दिया। जिसके बाद से अब तेजस्विनी को पंजाबी मूवी से ऑफर आने शुरू हो गए हैं। पोपली ने बताया कि यह फिल्म सात फरवरी 2020 को रिलीज होने जा रही है।

कार्मल कॉन्वेंट स्कूल की छात्रा है तेजस्विनी

तेजस्विनी पोपली सेक्टर-9 स्थित कार्मल कॉन्वेंट स्कूल में पढ़ती हैं। जोकि कक्षा तीसरी की छात्र हैं। तेजस्विनी ने बताया कि उन्होंने एक्टिंग कहीं से सीखी नहीं हैं। बचपन से ही वह पंजाबी और बॉलीवुड मूवी देखकर एक्टिंग करती आ रही हैं। उन्हें एक्टिंग का बहुत शौक है। आरके पोपली ने बताया कि वह पढ़ने में भी तेज हैं। दूसरी कक्षा में तेजस्विनी ने 95 प्रतिशत मा‌र्क्स पाए थे।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.