चंडीगढ़ (वेब डेस्क)। बॉलीवुड फिल्म मिसिंग ऑन ए वीकेंड में स्वीडन बेस्ड अदाकारा महस एक आइटम सांग के जरिए धमाल मचाएंगी। चंडीगढ़ पहुंची महस ने शनिवार को दैनिक जागरण कार्यालय में पहुंचकर बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत संबंधी बातचीत की।

उन्होंने बताया कि मेरा सपना है कि मैं शाहरूख खान के साथ काम करूं, इसके अलावा हिंदी सीख रही हूं। महस ने बताया कि अगर इस इंडस्ट्री में लंबा चलना है तो आप मेहनत किए बिना नहीं रह सकते। बॉलीवुड की फिल्में अब आइटम सांग के बिना अधूरी हैं, यदि फिल्म का आइटम सांग लोगों की जुबान पर बजता है तो फिल्म भी अच्छा रिस्पांस देती है।

ऐसा कई फिल्मों में देखने को मिला है। बॉलीवुड में मिले आइटम सांंग के ऑफर से महस काफी खुश नजर आ रही हैं। फिल्म में अपने आइटम सांग को देखने के लिए दर्शक काफी उत्सुक भी नजर आते हैं। कई फिल्मों में आइटम सांग प्रोफेशनल तरीके से एडजस्ट किए जाते हैं, कई फिल्म की कहानी बेस्ड आधारित अपनी जगह बना लेते हैं।

आइटम सांग की अदाकारा को ऐसा नहीं कि डांस या अच्छी परफॉरमेंस के आधार पर मौका मिलता है, इसमें अदाकारी भी महत्व रखती है, जिसके मिश्रण से एक अच्छा आइटम सांग लोगों की पसंद बन सके।

डेढ़ साल पहले ही आई थी इंडिया

अपने जीवन संबंधी बातचीत करते हुए महस ने बताया कि वह स्वीडन से करीब डेढ़ साल पहले ही इंडिया में शिफ्ट हुई हैैं। वह इंडिया में बॉलीवुड की फिल्मों में काम करने के अपने सपने को साकार करने आई हैं। वह बताती हैं कि इंडियन फिल्मों से ही उसने डांस सीखा तथा वह स्वीडन में अपनी खुद की एक डांस एकेडमी चलाती हैं। क्लासीकल डांस भी जानती हैं तथा उन्होंने देश-विदेश में कई बड़े शोज में अपनी परफॉरमेंस दी है, जिनकी वजह से कई सम्मान हासिल हुए हैं।

देखें : VIDEO: हीरोइनें ऐसे भी करती हैं हीरो को किस, देखकर ...

पंजाबी फिल्मों में काम न करता तो अधूरा रहता : पवन

दैनिक जागरण के चंडीगढ़ ऑफिस में पहुंचे अभिनेता पवन मल्होत्रा ने बताया कि बॉलीवुड इंडस्ट्री काफी बड़ी है, जहां हर छोटे-बड़े अदाकार को काम मिल रहा है। अदाकारी भी अन्य प्रोफेशनल कार्यों की तरह है। जहां कई प्रोफेशन में टेंशन है, वहीं, अदाकारी में पैशन है तथा अदाकार ही ऐसा शख्स है, जिसको उसका काम ही अच्छा काम दिलवाता है।

वे कई बॉलीवुड, पॉलीवुड तथा तमिल फिल्मों में काम कर चुके हैं, अब पॉलीवुड की पंजाबी फिल्मों में काम करने के बाद एक तसल्ली सी महसूस होती है। ऐसा इसलिए भी लगता है कि वह खुद पंजाबी है तथा एक-एक अदाकार होने के नाते उनका पंजाबी फिल्मों में काम करके गर्व महसूस होता है।

ये भी पढ़ें : एयरलिफ्ट' की हीरोइन हुईं बोल्ड, बिकनी

फिल्म की स्टारकास्ट ने बताया कि मिसिंग ऑन ए वीकेंड एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है, जोकि गोवा बेस्ड है, जहां दोस्तों का एक ग्रुप गायब है और पुलिस की मदद के लिए एक ही व्यक्ति है, जो संदिग्ध भी है, शिकार भी और सर्वाइवर भी। फिल्म को डायरेक्ट किया है अभिषेक जव्कर ने। मानसून वेडिंग, मक़बूल, अब तक छप्पन, ब्लैक फ्राइडे, देव डी, लुटेरा जैसी फिल्मों में काम करने वाले दिब्येंदु भट्टाचार्य ने बताया कि यह उनकी पहली पंजाबी मूवी है, जिसको लेकर वह काफी उत्साहित हैं।

उन्होंने फिल्म में वह एक नेगेटिव रोल में नजर आएंगे। उन्होंने बताया कि अनिल कपूर के साथ टीवी पर किए गए शो से उनको दर्शकों के बीच पहचान बनाने का मौका मिला, जिसकी बदौलत वह आज इस मुकाम तक पहुंच पाए हैं।

नई शुरुआत को लेकर हरिहरन उत्साहित

न्यूकमर करण हरिहरन अपनी इस नई शुरुआत को लेकर खासे उत्साहित हैं। उन्होंने कहा कि जब आप पहले से ही किसी फिल्मी हस्ती से जुड़े होते हैं तो आपकी परफॉरम करने की जिम्मेदारी कई ज्यादा बढ़ जाती है। यहां मेरी पूरी टीम ने मुझे मेरा बेस्ट देने में बहुत मदद की है। भगवान से प्रार्थना करता हंू कि सफलता मिले।

Posted By: Kamlesh Bhatt