Move to Jagran APP

चंडीगढ़ में बेटे ने घर से चुराए मां के गहने, पुलिस ने युवक को गिरफ्तार किया, कोर्ट ने जेल भेजा

चंडीगढ़ में एक युवक ने घर से अपनी ही मां के गहने चोरी कर लिए। जब उसकी मां घर पहुंची तो उसके होश उड़ गए। अलमारी में रखे गहने और नकदी गायब थी। पुलिस की जांच में सामने आय़ा कि चोरी महिला के बेटे ने ही की है।

By Ankesh ThakurEdited By: Published: Mon, 02 Aug 2021 01:38 PM (IST)Updated: Mon, 02 Aug 2021 01:38 PM (IST)
चंडीगढ़ में बेटे ने घर से चुराए मां के गहने, पुलिस ने युवक को गिरफ्तार किया, कोर्ट ने जेल भेजा
अदालत ने आऱोपित बेटे को जेल भेज दिया है।

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़। शहर में एक युवक ने अपने ही घर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। युवक ने घर पर रखे मां के गहने और नकदी चुरा ली। जब युवक ने वारदात को अंजाम दिया उस समय घर पर कोई नहीं था। आरोपित अपनी मां के साथ घर पर रहता है। युवक की मां जब घर वापस तो उसने अज्ञात के खिलाफ मलोया थाना पुलिस को शिकायत दी। पुलिस की जांच के आधार पर आरोपित बेटे को गिरफ्तार कर लिया था। आरोपितों रकीब की निशानदेही पर पुलिस चोरी के गहनों की बरामदगी में लगी है।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार आरोपित रकीब डड्डूमाजरा में अपनी मां के साथ रहता है। महिला के बाहर जाने पर रकीब ने अलमारी का ताला खोलकर गहने और दो हजार नगदी चुरा ली। जब उसकी मां ने अलमारी खोला तो उनके होश उड़ गए। अलमारी से गहने गायब थे। जिसकी शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने आरोपित को अदालत में पेश किया जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

नशा तस्करी में गिरफ्तार आरोपित को भेजा जेल

सेक्टर-39/40 डिवाइडिंग रोड पर पुलिस द्वारा पकड़े गए आरोपित को जिला अदालत ने न्यायिक हिरासत भेज दिया है। पुलिस टीम ने आरोपित के पास 44 ग्राम हेरोइन की बरामद की थी। आरोपित की पहचान सेक्टर-38ए के रहने वाले 22 वर्षीय विशाल के तौर पर हुई। सब इंस्पेक्टर के सुपरविजन में कांस्टेबल प्रदीप, वजीर सिंह और कांस्टेबल राजेश कुमार एरिया नाकाबंदी कर चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान सेक्टर-40 स्थित स्लिप रोड पर एक मोना युवक पुलिसकर्मियों को देखकर अचानक पीछे की तरफ भागने लगा। संदिग्ध हरकत देखकर स्नैचर समझकर एक कांस्टेबल ने उसे दबोच लिया। आरोपित से मिले प्लास्टिक के डिब्बे पुलिस को 44 ग्राम हेरोइन बरामद हुई।

430 ग्राम के साथ युवक गिरफ्तार

वहीं, दूसरी तरफ सेक्टर 26 थाना पुलिस के अंतर्गत आने वाले बापूधाम चौकी पुलिस ने एरिया में पेट्रोलिंग के समय एक संदिग्ध युवक को रोकने की कोशिश की। उक्त युवक ने हाथ में पीले रंग का एक कैरी बैग लिया हुआ था। पुलिस कर्मियों को देख कैरी बैग फेंकने से पहले उसे दबोच लिया गया। आरोपित 19 वर्षीय साहिल के बैग से 430 ग्राम गांजा बरामद हुआ। इसके बाद पुलिस ने उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.