Move to Jagran APP

रियल एस्टेट व्यापारी के बेटे ने लाइसेंसी पिस्टल से गोली मार की आत्महत्या Chandigarh News

फेज-10 स्थित कोठी नंबर -516 की पहली मंजिल पर 17 वर्षीय युवक ने अपने पिता की लाइसेंसी 32 बोर की पिस्टल से गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

By Vipin KumarEdited By: Published: Fri, 24 Jan 2020 08:16 AM (IST)Updated: Fri, 24 Jan 2020 10:08 AM (IST)
रियल एस्टेट व्यापारी के बेटे ने लाइसेंसी पिस्टल से गोली मार की आत्महत्या Chandigarh News
रियल एस्टेट व्यापारी के बेटे ने लाइसेंसी पिस्टल से गोली मार की आत्महत्या Chandigarh News

मोहाली, जेएनएन। फेज-10 स्थित कोठी नंबर -516 की पहली मंजिल पर 17 वर्षीय युवक ने अपने पिता की लाइसेंसी 32 बोर की पिस्टल से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। युवक की पहचान हरदत्त सिंह के रूप में हुई है। वह चंडीगढ़ सेक्टर-26 स्थित सेंट जोन्स स्कूल में 12वीं में पढ़ता था।

loksabha election banner

हरदत्त सिंह के पिता हरजिंदर सिंह रियल एस्टेट का काम करते हैं। उनके पास 32 बोर की लाइसेंसी पिस्टल है जोकि उन्होंने अटैली में बंद करके अलमारी में रखी हुई थी। हरदत्त की मां पुनीत कौर अपने सबसे छोटे बेटे को लेने के लिए स्कूल गई हुई थी। जबकि घर पर दूसरा बेटा एकजीत सिंह (16) था। हरदत्त पौने तीन बजे स्कूल से घर आया और स्कूल ड्रैस करने के बाद पिता की अलमीरा में पड़ी पिस्टल लेकर बाथरुम में चला गया। कुंडी लगाकर उसने सिर पर गोली मारकर खुदकुशी कर ली।

हरदत्त सिंह ने जब खुद को बाथरुम में बंद कर गोली मारी तो आवाज सुनकर बाहर बैठे भाई को लगा कि शायद बाथरुम का गीजर फट गया है। अभी वह कुछ करता इससे पहले उसकी मां पुनीत कौर घर पहुंच गई जिसे एकजीत ने सारी बात बताई। पुनीत कौर ने तुरंत पड़ोसियों को बुलाकर बाथरुम की कुंडी तुड़वाई। अंदर जाकर देखा तो हरदत्त खून से लथपथ जमीन पर पड़ा था और पास ही पिस्टल पड़ी थी।

हरदत्त सिंह ने सेंट जोन्स स्कूल में क्रिकेट एकेडमी ज्वाइन की थी। वर्ष 2005 में उसकी पहली मां की मौत हो गई थी जिस कारण हरदत्त डिप्रेशन में था।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.