मनीमाजरा, जेएनएन। करवा चौथ पर मनीमाजरा में छीनाझपटी के दो मामले सामने आए हैं। पहला मामला एक दिन पहले बुधवार रात साढ़े नौ बजे मॉडर्न कांप्लेक्स का है। डुप्लेक्स हाउस नंबर 5490 में रहने वाली मधु गुप्ता (50) घर से कुछ ही दूरी पर मार्केट से शॉपिंग करके आ रही थी। पीछे से आ रहे युवक ने स्नेचिंग की। पर्स में 10 हजार रुपये और एक मोबाइल था।

मुध गुप्ता ने हालांकि स्नैचर का पीछा भी किया, लेकिन वह तेजी से टाउन की तरफ भाग लिया। सूचना मिलते हुए रात को मौके पर मनीमाजरा थाना प्रभारी जसविंदर कौर पहुंचीं। उन्होंने आसपास के सारे सीसीटीवी किए। रात को पुलिस ने एक युवक को राउंडअप भी किया है। वहीं, वीरवार शाम साढ़े चार बजे पिपलीवाला टाउन में रहने वाली 28 साल की महिला नेहा धीमान भी जैसे ही अपने घर के थोड़ी दूर मार्केट पर पहुंची तो दो मोटरसाइकिल सवार चेन छीनकर भाग गए। पीटीसी जनरल स्टोर के सामने दो मोटर साइकिल सवार जिन्होंने सिर पर हेलमेट पहने हुए थे, ने वारदात की। नेहा ने बताया कि चेन ढाई तोले सोने की थी।

वहीं, सूचना मिलते ही मनीमाजरा थाना प्रभारी जसविंदर कौर, डीएसपी ईस्ट दिलशेर सिंह चंदेल पहुंचे। थाना प्रभारी ने नेहा की शिकायत सुनने के बाद अपनी टीम और नेहा को लेकर पीटीसी जरनल स्टोर में लगे सीसीटीवी कैमरों की रिकॉर्डिंग देखी।  

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Posted By: Sat Paul

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!