चंडीगढ़, जेएनएन। लॉकडाउन के दौरान मनीमाजरा और पंचकूला में स्नैचिंग और चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित की पहचान मनीमाजरा निवासी सागर कुमार के रूप में हुई है। पुलिस ने सीसीटीवी की फुटेज में आरोपित की पहले पहचान उजागर की। उसके बाद गुप्त सूचना मिलने के बाद पुलिस ने नाका लगा आरोपित को चोरी की हुई एक्टिवा के साथ टाउन से गिरफ्तार किया। 

मनीमाजरा पुलिस आरोपित को गिरफ्तार कर पंचकूला और मनीमाजरा के लोक डाउन के दौरान हुई स्नैचिंग और चोरी की चार वारदातों को सुलझाने का दावा कर रही है। पालिस को आरोपित के पास से दो स्नैच की हुई सोने की चेन और दो चोरी की एक्टिवा भी बरामद हुई है। पालिस ने आइपीसी की धारा 379, 356 और 411 के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। वहीं आरोपित को पंचकूला पुलिस के हवाले कर दिया गया है।

दोपहर का खाना पहुंचा शाम सवा छह बजे, की शिकायत

वार्ड नंबर-11 में प्रशासन की ओर से जरूरतमंद लोगों तक समय पर खाना पहुंचने पर कांग्रेस पार्षद ने इसकी लिखित शिकायत प्रशासक के सलाहकार मनोज परिदा को की है। पत्र में कैंथ ने कहा कि रविवार दोपहर से लोग खाने का इंतजार कर रहे थे, लेकिन शाम छह बजे खाने के पैकेट आए। मालूम हो कि इस समय जो अलग-अलग संस्थाएं हैं, उन्हें सीधा खाना बांटने की मंजूरी नहीं है। संस्थाएं और राजनीतिक दल के नेता खाना के पैकेट बांटकर प्रशासन को ही दे रही है। दोपहर को वह खुद भी बांटने के लिए सेक्टर-56 के कम्युनिटी सेंटर में पहुंच गए, लेकिन शाम छह बजे तक खाना नहीं आया। 6.15 बजे खाना बनकर आया। कैंथ का कहना है कि समय पर खाना न आने से लोगों ने काफी गुस्सा भी जाहिर किया। कैंथ का कहना है कि खाना पहुंचाने वाले टीम के साथ उनकी इस मुद्दे पर बहस भी हुई।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

 

Posted By: Vikas_Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!