जागरण संवाददाता, मोहाली। फिल्म अभिनेता आमिर खान के असहिष्णुता पर दिए बयान के बाद विवाद रुकने का नाम नहीं ले रहा है। उनका विरोध बढ़ने के साथ अमर्यादित बयानबाजी भी तेज हो गई है। मोहाली में शिवसेना की पंजाब इकाई के नेताओं ने बृहस्पतिवार को सारी सीमाओं को लांघते हुए ऐलान किया कि अामिर खान काे थप्पड़ मारो और दो लाख का इनाम लो।

दूसरी ओर, आमिर खान मोहाली इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर पहुंचे, लेकिन बिना मीडिया के सवालों का जवाब दिए निकल गए। पत्रकारों ने उनसे कुछ सवाल पूछे, लेकिन उन्होंने काेई प्रतिक्रिया नहीं दी। बताया जाता है कि अपनी फिल्म 'दंगल' की शूटिंग फिलहाल रोक कर आमिर मुंबई गए हैं।

कहा, पंजाब में आमिर खान नहीं करने देंगे फिल्म की शूटिंग

बृहस्पतिवार को मोहाली और लुधियाना में शिवसेना के नेताओं व कार्यकर्ताअों ने आमिर खान के खिलाफ प्रदर्शन किया और उनका पुतला जलाया। मोहाली के फेस-7 में प्रदर्शन कर रहे शिवसेना के प्रदेश उपाध्यक्ष अमित गर्ग ने कहा कि कि आमिर खान ने देश के लोगों की भावनाओं को आहत किया है।

उन्होंने कहा कि जो व्यक्ति भी आमिर खान को थप्पड़ मारेगा उसे दो लाख रुपये का इनाम दिया जाएगा। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि आमिर खान को पंजाब में कहीं पर भी शूटिंग नहीं करने दी जाएगी। शिवसेना उनका पुरजाेर विरोध करेगी। ध्यान रहे कि आमिर खान इन दिनों पंजाब में फिल्म 'दंगल' की शूटिंग कर रहे हैं। प्रदर्शन के दौरान शिव सेना की स्थानीय इकाई के पदाधिकारी भी उपस्थित थे।

आमिर खान की फिल्में न चलने देने की घोषणा

पटियाला : अखिल भारतीय हिंदू सुरक्षा समिति व हिंदू तख्त व अन्य हिंदू संगठनों ने वीरवार को आमिर खान के बयान के खिलाफ प्रदर्शन किया। इन संगठनों के नेताओं ने घोषणा की, कि वे आमिर खान की फिल्मों का बहिष्कार करेंगे और सिनेमाघरों में इसे नहीं चलने देंगे।

अखिल भारतीय हिंदू सुरक्षा समिति के वरिष्ठ उपप्रधान राजेश केहर ने कहा है कि देश में लोगों में भाईचारा व सद्भाव है। इसके बावजूद आमिर खान ने जानबूझकर ऐसा बयान दिया है, जिससे देश की छवि खराब हो। केहर ने लोगों से अपील की है कि वे आमिर खान की फिल्मों का बहिष्कार करें।

केहर ने कहा है कि यदि किसी सिनेमाघर में आमिर खान की फिल्म का प्रदर्शित किया गया, तो इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और उसे चलने नहीं दिया जाएगा। हिंदू संगठन इसका कड़ा विरोध करेंगे।

आमिर खान का पुतला जलाया

धूरी (संगरूर) : आमिर खान द्वारा असहिष्णुता के दिए विवादित बयान के विरोध में यहा भाजपा नेताओं ने वीरवार को पूर्व मंडल प्रधान विकास जैन की अगुआई में प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों ने स्थानीय त्रिवैणी चौक में आमिर खान का पोस्टर जलाया। उन्होंने आमिर खान की जमीन जायदाद जब्त करके देश से निकालने की मांग की।

Edited By: Sunil Kumar Jha

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!