Move to Jagran APP

पंजाबी सिंगर बलताज खान ने पत्नी के पहले पति पर जताया हमले का शक Chandigarh News

13 जून की देर रात पौने 11 बजे बलौंगी में पालकी रिजॉर्ट के सामने आम खरीद रहे पंजाबी सिंगर बलताज खान पर गोली चलाने के मामले में 16 दिन बाद चौंकाने वाला खुलासा हुआ है।

By Sat PaulEdited By: Published: Sun, 30 Jun 2019 12:54 PM (IST)Updated: Sun, 30 Jun 2019 12:54 PM (IST)
पंजाबी सिंगर बलताज खान ने पत्नी के पहले पति पर जताया हमले का शक Chandigarh News
पंजाबी सिंगर बलताज खान ने पत्नी के पहले पति पर जताया हमले का शक Chandigarh News

जेएनएन, मोहाली। 13 जून की देर रात पौने 11 बजे बलौंगी में पालकी रिजॉर्ट के सामने आम खरीद रहे पंजाबी सिंगर बलताज खान पर गोली चलाने के मामले में 16 दिन बाद चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। कोमा से बाहर आए सिंगर ने अपनी पत्नी के पहले पति न्यूजीलैंड निवासी दविंदर सिंह पर कातिलाना हमला करने का शक जताया है। सूत्रों के अनुसार दविंदर सिंह व संदीप कौर ने फरवरी माह में न्यूजीलैंड में तलाक का केस फाइल किया था। दोनों का प्रोबेशनल पीरियड चल रहा है। अदालत ने उन्हें दो साल का समय दिया है। वहीं इंडिया के कानून के अनुसार तलाक केस की मर्यादा 6 महीने की है और दोनों ने मर्यादा पूरी होने के बाद 9 जून को कुराली के नजदीक गुरुद्वारा साहिब में शादी की थी, जोकि कानून अनुसार 12 जून को रजिस्टर्ड हो चुकी थी। संदीप कौर को पहले पति से 14 साल का बेटा भी है।

loksabha election banner

इंडिया के कानून अनुसार हो चुका है तलाक

सूत्रों के अनुसर बलताज खान ने होश में आने उपरांत पुलिस को दिए अपने बयानों में शक जताया है कि न्यूजीलैंड के कानून अनुसार अभी तलाक प्रोबेशनल पीरियड पर चल रहा है जबकि इंडिया के अनुसार उनका तलाक हो चुका है। उसने शक जताया है कि उसकी पत्नी संदीप कौर के पहले पति दच्वदर सिंह को इस शादी से ऐतराज हो सकता है इसलिए उसने उस पर कातिलाना हमला करवाया हो।

अभी बलताज के दो गाने ही हुए हैं रिलीज

जिक्रयोग है कि बलताज खान मूल रूप से कुराली का ही रहने वाला है। बलताज के अभी मार्केट में केवल दो गाने ही लांच हुए हैं। जिसका इंस्टाग्राम, फेसबुक व यू-ट्यूब पर ताज खान नाम से अकाउंट बना हुआ है।

मारने की नीयत से ही आए थे हमलावर

पुलिस सूत्रों के अनुसार अब तक की जांच में यह बात साफ हो चुकी है कि हमलावर प्रोफेशनल थे। जिनकी मंशा लूटपाट की नहीं बल्कि वह बलताज खान को मारने की नीयत से ही वहां आए थे। पुलिस ने बताया कि जांच में यह बात भी साफ हो चुकी है कि बलताज की किसी से कोई पुरानी दुश्मनी नहीं है और न ही उसका किसी से कोई झगड़ा है।

तीन युवकों ने मारी थी गोलियां

चंडीगढ़-खरड़ स्थित नेशनल हाईवे -21 पर बलौंगी के पालकी रिजॉर्ट के सामने रेहड़ी-फड़ी से आम खरीद रहे पंजाबी सिंगर बलताज खान को पल्सर मोटरसाइकिल पर आए तीन नकाबपोश युवकों ने गोलियां मार दी थी। जिसे इलाज के लिए मैक्स अस्प्ताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने इस मामले में अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.