Move to Jagran APP

सिद्धू ने खेलते हुए हमेशा पाकिस्तान को दुश्मन समझा तो अब दोस्त कैसे मान सकते हैं

बचाव में उनकी पत्नी नवजोत कौर सिद्धू आ गई हैं।

By JagranEdited By: Published: Sun, 17 Feb 2019 08:57 PM (IST)Updated: Sun, 17 Feb 2019 08:57 PM (IST)
सिद्धू ने खेलते हुए हमेशा पाकिस्तान को दुश्मन समझा तो अब दोस्त कैसे मान सकते हैं
सिद्धू ने खेलते हुए हमेशा पाकिस्तान को दुश्मन समझा तो अब दोस्त कैसे मान सकते हैं

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़ : पंजाब के कैबिनट मंत्री नवजोत ¨सह सिद्धू के बचाव में उनकी पत्नी नवजोत कौर सिद्धू आ गई हैं। उनका कहना है कि सिद्धू ने दो देशों में होने वाले युद्ध को गलत ठहराया था, न कि आतंक के खिलाफ लड़ाई को। रविवार शाम को कॉलोनी नंबर-4 में शहीदों को श्रद्धांजलि देने के लिए एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें नवजोत कौर सिद्धू ने पति के बयान को तोड़-मरोड़कर पेश करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि नवजोत ¨सह सिद्धू तो खुद सेना में भर्ती होना चाहते थे, ऐसे में वे कभी भी ऐसी बात नहीं कहेंगे, जिससे सेना और देश का अपमान हो। उन्होंने किक्रेट खेलते हुए पाकिस्तान को अपना दुश्मन समझा है, ऐसे में अब कैसे दोस्त मान सकते हैं। पति ने कहा था कि इस मसले के हल के लिए दोनों देशों की सरकार बात करे या सेना के अधिकारी। उनके कहने का मतलब था कि लड़ाई हर बात का हल नहीं है। आतंकी हमला इंटेलिजेंस का फेल्योर

loksabha election banner

नवजोत कौर ने कहा कि घाटी के युवा क्यों आतंक का रास्ता अपना रहे हैं। इसके लिए सभी दलों को एकसाथ मंथन करना चाहिए। समस्या का हल केवल उन युवाओं की मानसिक स्थिति को समझकर ही हो सकता है। हमारी इंटेलिजेंस के पास हमले का इनपुट नहीं था। यह हमारी इंटेलिजेंस का फेल्योर है। इतना आरडीएक्स एक साथ तो इकट्ठा नहीं हो सकता। कांग्रेस पार्टी से सिद्धू को निकाले जाने के सवाल पर पत्नी ने कहा कि इस बात में कोई सच्चाई नहीं है। और न ही ग्राउंड लेवल पर ऐसी कोई बात सामने आई है। कुछ लोग अफवाह फैला रहे हैं। कार्यक्रम में पूर्व मेयर पूनम शर्मा और इंदू ¨सगला ने भी भाग लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.