Move to Jagran APP

सीनियर स्टेट बास्केटबॉल टूर्नामेंट में SGGS कॉलेज-26 बना ओवरऑल चैंपियन Chandigarh News

एसजीजीएस कॉलेज-26 की टीम ने एसडी कॉलेज -32 की टीम को 71-61 से हराया। विजेता टीम की ओर से अभिषेक ने 20 प्वांइट्स और हिमांशु ने 19 प्वांइट्स हासिल किए।

By Vikas KumarEdited By: Published: Mon, 25 Nov 2019 10:52 AM (IST)Updated: Mon, 25 Nov 2019 10:52 AM (IST)
सीनियर स्टेट बास्केटबॉल टूर्नामेंट में SGGS कॉलेज-26 बना ओवरऑल चैंपियन Chandigarh News
सीनियर स्टेट बास्केटबॉल टूर्नामेंट में SGGS कॉलेज-26 बना ओवरऑल चैंपियन Chandigarh News

चंडीगढ़, जेएनएन। न्यू पब्लिक स्कूल-18 में आयोजित सीनियर स्टेट बास्केटबॉल टूर्नामेंट में एसजीजीएस कॉलेज-26 ओवरऑल चैंपियन बना। प्रतियोगिता में एसजीजीएस कॉलेज की लड़के-लड़कियों की टीम ने फाइनल मुकाबले में जीत दर्ज कर खिताब जीता। मेंस फाइनल मुकाबले में एसजीजीएस कॉलेज-26 की टीम ने एसडी कॉलेज -32 की टीम को 71-61 से हराया। विजेता टीम की ओर से अभिषेक ने 20 प्वांइट्स और हिमांशु ने 19 प्वांइट्स हासिल किए। पराजित टीम की ओर से अशोक ने 21 प्वांइट्स और आदित्य बिश्नोई ने 16 प्वांइट्स हासिल किए। प्रतियोगिता में जेसीसी तीसरे स्थान पर रहा।

loksabha election banner


वुमंस टीम की ओर से जीजीएससीडब्ल्यू कॉलेज -26 ने जीएनपीएस -36 को 60-58 से हराकर प्रतियोगिता में पहला स्थान हासिल किया। विजेता टीम की तरफ से मंजू ने 18 प्वांइट्स और मीरू ने 14 प्वांइट्स हासिल किए। पराजित टीम की तरफ से अमृत ने 19 और कृति ने 16 प्वांइट्स हासिल किए। वहीं पीजीजीजीसी -11 ने तीसरा स्थान हासिल किया।

लक्ष्य खत्री का चयन साउथ एशियन गेम्स के लिए टीम इंडिया में
डीएवी कॉलेज -10 में बीए थर्ड की पढ़ाई करने के वाले लक्ष्य खत्री का चयन 13 वीं साउथ एशियन गेम्स (एसएजी) के लिए हुआ है। ताइक्वांडो खिलाड़ी लक्ष्य इससे पहले भी कई प्रतियोगिताओं में मेडल जीत चुके हैं। यह प्रतियोगिता नेपाल की राजधानी काठमांडू में पहली से 10 दिसंबर को आयोजित होगी। लक्ष्य प्रतियोगिता में 80 किलोभारवर्ग में खेलेंगे। डीएवी कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ पवन कुमार शर्मा और कोच संदीप कुंडू ने लक्ष्य को प्रतियोगिता के लिए शुभकामनाएं दी हैं।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.