जागरण संवाददाता, मोहाली। मोहाली में 24 घंटे के भीतर गन प्वाइंट कार लूट की दूसरी घटना हुई है। वहीं 5 दिन में 3 कार लूट की वारदात हो चुकी है। फेज-11 में बदमाश गन प्वाइंट पर वरना कार लूटकर फरार हो गए। कार लूट की घटनाओं से मोहाली पुलिस हैरान और परेशान है। इससे पहले वीरवार रात को सेक्टर-88 स्थित हीरो होम्स सोसायटी के पास 4 बदमाशों ने गन प्वाइंट पर ग्लैंजा कार लूटी थी। वहीं 5 दिन पहले खरड़ में एक टैक्सी चालक से उसकी कार लूटने की घटना हुई थी। 

24 घंटे के भीतर हुए दोनों मामलों में पुलिस लुटेरों को पकड़ने में नाकाम रही। 23 नवंबर की रात एसएसपी आफिस से मात्र 500 मीटर दूर स्थित सेक्टर-88 में हीरो होम्स सोसायटी के बाहर से होंडा सिटी कार सवार लुटेरे गन प्वाइंट पर ग्लैंजा कार लूटकर फरार हो गए थे। हैरानी की बात है कि इसी गैंग ने महज 24 घंटे में दूसरी वारदात को अंजाम दिया है। इस बार फेज-11 से गन प्वाइंट पर एक ड्राइवर से उसकी वरना कार लूट ली गई। पुलिस ने दावा किया है कि दोनों ही वारदातों के पीछे एक ही गैंग का हाथ है। मामले में अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

हरियाणा के चालक से लूटी कार

फेज-11 मार्केट में हरियाणा के पानीपत से आए विनोद कुमार से गन प्वाइंट पर वरना कार लूटकर चार लुटेरे फरार हो गए। विनोद ने पुलिस को बताया कि वह वरना कार में सवार होकर पानीपत से मोहाली फेज-10 आया था। विनोद कुमार पेशे से ड्राइवर है। वरना कार का मालिक संजय कुमार है, जोकि पानीपत में खेतीबाड़ी का काम करता है।

रिश्तेदारों को छोड़ने आया था ड्राइवर

विनोद कुमार कार मालिक संजय कुमार के रिश्तेदारों को छोड़ने आया था। उन्हें यहां सत्संग पर आना था। रात को जब वह संजय के रिश्तेदारों को फेज-10 छोड़कर वापस जाने लगा तो उसने फेज-11 में रुककर ढाबे पर खाना खाया। जब वह गाड़ी में बैठने लगा तभी कार सवार चार युवक आए और उसपर बंदूक तान दी। साथ ही वरना गाड़ी, पर्स व मोबाइल लेकर फरार हो गए।

सरहिंद के पास से बरामद हुई थी कार

बता दें कि जिन चार युवकों ने सेक्टर -88 में अरशद गौतम से हीरो होम्स के सामने से टोयटा ग्लैंजा गाड़ी लूटी थी, उसमें जीपीआरएस सिस्टम लगा हुआ था। लुटेरों को पकड़े जाने का डर था, जिस कारण वह गाड़ी को सरहिंद के पास छोड़कर फरार हो गए थे।

Edited By: Ankesh Thakur

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट