Move to Jagran APP

SBI Inter Circle Cricket Tournament : अमरावती ने चेन्नई को सात विकेट से हराकर लहराया जीत का परचम

SBI Inter Circle Cricket tournament स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (एसबीआइ) इंटर सर्किल क्रिकेट टूर्नामेंट में अमरावती ने चेन्नई को सात विकेट से हराकर शानदार जीत हासिल की।

By Edited By: Published: Wed, 04 Mar 2020 09:55 PM (IST)Updated: Thu, 05 Mar 2020 03:23 PM (IST)
SBI Inter Circle Cricket Tournament : अमरावती ने चेन्नई को सात विकेट से हराकर लहराया जीत का परचम
SBI Inter Circle Cricket Tournament : अमरावती ने चेन्नई को सात विकेट से हराकर लहराया जीत का परचम

चंडीगढ़, जेएनएन। स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (एसबीआइ) इंटर सर्किल क्रिकेट टूर्नामेंट में अमरावती ने चेन्नई को सात विकेट से हराकर शानदार जीत हासिल की।

loksabha election banner

चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 149 रन बनाए। टीम की तरफ से केएम हर्ष ने 41 रन और शिवा कुमार ने 42 गेंदों में 41 रन बनाए। अमरावती की तरफ से कल्याण और वाइ शलेम ने एक-एक विकेट लिए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी अमरावती की टीम ने 18.1 ओवर में तीन विकेट के गंवाकर मैच जीत लिया।

विजेता टीम की तरफ से जी रत्नाकर ने 33 गेंदों में 51 रन और शारिक अहमद ने 41 गेंदों में 49 रनों की पारी खेली। वहीं चेन्नई के गेंदबाज राजेश कुमार ने तीन विकेट लिए।

भोपाल ने पटना को नौ विकेट से हराया

प्रतियोगिता के दूसरे मैच में भोपाल ने पटना को नौ विकेट से हराया। पटना ने 19 ओवर में सभी विकेट खोकर कुल 77 रन बनाए। टीम की तरफ से तरुण कुमार ने 32 रन बनाए। इसके अलावा कोई भी खिलाड़ी क्रीज पर ज्यादा देर तक नहीं टिक सका। भोपाल की तरफ से जतिन ने तीन और डीएस बुंदेला ने दो विकेट लिए।

भोपाल ने यह लक्ष्य 4.4 ओवर में एक विकेट हासिल कर लिया। टीम की तरफ से जतिन ने 10 गेंदों में 33 रन और हर्ष ने 11 गेंदों पर 28 रन बनाए।

हैदराबाद ने केरल को 35 रन से दी मात

इसी प्रतियोगिता में हैदराबाद ने केरल को 35 रन से हराया। विजेता टीम ने 20 ओवर में 6 विकेट पर 162 रन बनाए। वहीं केरल ने 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 127 रन बनाए। हैदराबाद ने मैच 35 रन से जीत लिया।

लखनऊ ने अहमदाबाद को पांच विकेट से हराया

लखनऊ ने अहमदाबाद को पांच विकेट से हराकर जीत दर्ज की। अहमदाबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में आठ विकेट के नुकसान पर 163 रन बनाए। जवाब में लखनऊ में की टीम 19.2 ओवर में 164 रन कर मैच जीत लिया। लखनऊ के बल्लेबाज माजिद खलील ने 60 गेंदों में छह चौके और छह छक्कों की मदद शतक पूरा किया।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.