Move to Jagran APP

सरपंच ने वाट्सएप पर मैसेज भेज BDPO को दी खुदकशी की धमकी Chandigarh News

बीडीपीओ ने थाना सिटी खरड़ में शिकायत देकर बलौंगी कॉलोनी की सरपंच के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है।

By Vipin KumarEdited By: Published: Sat, 20 Jul 2019 11:22 AM (IST)Updated: Sat, 20 Jul 2019 11:22 AM (IST)
सरपंच ने वाट्सएप पर मैसेज भेज BDPO को दी खुदकशी की धमकी Chandigarh News
सरपंच ने वाट्सएप पर मैसेज भेज BDPO को दी खुदकशी की धमकी Chandigarh News

जेएनएन, मोहाली। खरड़ के बीडीपीओ रणजीत सिंह बैंस ने बलौंगी कॉलोनी की सरपंच सरोजा देवी पर वाट्सएप पर मैसेज भेजकर खुदकशी करने की धमकी देने के आरोप लगाए हैं। इस संबंधी बीडीपीओ ने थाना सिटी खरड़ में शिकायत देकर बलौंगी कॉलोनी की सरपंच के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है।

prime article banner

रणजीत सिंह ने बताया कि 17 जुलाई की रात साढ़े 11 बजे सरपंच सरोजा देवी के पति दिनेश कुमार के मोबाइल से उन्हें मैसेज आया था। मैसेज में सरोजा देवी ने लिखा था कि बीडीपीओ को बार-बार वीडियो व ऑडियो मैसेज भेजकर गांव के एक व्यक्ति वीर प्रताप बावा द्वारा गांव की गलियों में खुदाई कर दोबारा बनाने के सुबूत देने के बावजूद उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई। इसी मैसेज में यह भी लिखा गया कि बीडीपीओ ने सरोजा देवी के खिलाफ गांव में बोर होने संबंधी मामला दर्ज करवाया है, परंतु वीर प्रताप के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई। वह (बीडीपीओ) मंत्री के दवाब में काम कर रहा है। मैसेज में कहा गया कि बीडीपीओ चाहता है कि वह इस्तीफा दे या उसको सस्पेंड करने की तैयारी की जा रही है। उसे परेशान करके बीडीपीओ खुदकशी करने के लिए मजबूर कर रहा है।

शिकायत के बाद बीडीपीओ ने नहीं की कार्रवाई

मैं सरोजा देवी का पति बोल रहा हूं। यह मैसेज मेरी पत्नी ने ही भेजा है। प्रशासन पूरी तरह मंत्री के दवाब में काम कर रहा है और उनकी कहीं सुनवाई नहीं हो रही। उल्टा उन्हें दफ्तरों में बुलाकर व बाहर बिठाकर जलील किया जाता है। मेरी पत्नी के खिलाफ मंत्री के दबाव के तहत मामला दर्ज हो चुका है। वीर प्रताप के खिलाफ लगातार शिकायत देने के बाद भी बीडीपीओ ने कोई कार्रवाई नहीं की।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.