Move to Jagran APP

गुल पनाग की तरह दिखती थी, ऐसे मिला फिल्म इंडस्ट्री में पहला ब्रेक

एक्ट्रेस सपना ठाकुर को इंडस्ट्री में कैसे ब्रेक मिला इस पर उन्होंने कहा कि गुल पनाग से उनका चेहरा मिलता है, इसी को उन्हें फायदा मिला।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Sat, 01 Dec 2018 02:04 PM (IST)Updated: Sun, 02 Dec 2018 08:54 PM (IST)
गुल पनाग की तरह दिखती थी, ऐसे मिला फिल्म इंडस्ट्री में पहला ब्रेक
गुल पनाग की तरह दिखती थी, ऐसे मिला फिल्म इंडस्ट्री में पहला ब्रेक

जेेएनएन, चंडीगढ़। आमतौर पर आपको अगर किसी और के नाम से पहचाना जाए तो आपको बुरा लगेगा। मगर मेरे लिए ये अच्छा साबित हुआ। क्योंकि मुझे पहली बार बड़ी स्क्रीन पर आने का मौका ही इस वजह से मिला क्योंकि मेरी शक्ल गुल पनाग से मिलती थी। हालांकि इसने मुझे एक नई राह दिखाई और चंडीगढ़ से मुंबई की यात्रा मेरे लिए आसान हो पाई। एक्ट्रेस सपना ठाकुर कुछ इसी अंदाज में अपने पहले ब्रेक पर बात करती हैं। प्रेस क्लब-27 में आयोजित एक कॉन्फ्रेंस में वो हिस्सा लेने पहुंची। उन्होंने कहा कि उनके शुरुआती दिन कुछ संघर्ष भरे रहे, मगर फिर भी प्रतिभा की वजह से उन्हें मुंबई में अपना नाम बनाने में आसानी हुई।

loksabha election banner

मुंबई फिल्म इंडस्ट्री सेफ है

सपना ने कहा, मुंबई जाने के एक हफ्ते बाद ही उन्हें प्रिंट एडवर्टाइजमेंट में काफी काम मिला। इसके बाद उन्होंने कई सीरियल भी किए और फिल्म में कैमियो भी किए। सपना का कहना है कि, मुंबई में फिल्म इंडस्ट्री काफी सेफ है। मीटू मूवमेंट पर जो बात हुई, उस पर सिर्फ ये कहना चाहूंगी कि हां, ऐसे लोग हैं इंडस्ट्री में जो आपसे काम के बदले बहुत कुछ डिमांड करते हैं। मगर वो आपके सामने ही ये डिमांड रखते हैं, ऐसे में आपको पास ये ऑप्शन है कि आप ये करना चाहते हैं या नहीं। मेरे पास हालांकि इस तरह कभी कोई ऑफर नहीं आया। सपना ठाकुर हिंदी फिल्म और टेलीविजन का हिस्सा हैं, शहर से पढ़ाई कर वो इन दिनों मुंबई में सेटल्ड हैं।

आर्थिक परेशानी की वजह से पढ़ाई के साथ नौकरी भी

सपना ने कहा कि उनकी मां चंडीगढ़ पुलिस में कार्यरत हैं। पहले आर्थिक हालात इतने खराब थे कि पढ़ाई के साथ नौकरी भी करनी पड़ी। अपनी ही एक सहेली की क्लीनिक में काम शुरू किया तो वहां एक दिन हनी रोमी पहुंचे। उन्होंने देखा कि मेरी शक्ल और हेयरस्टाइल गुल पनाग से मिलती है। ऐसे में उन्होंने मुझे एक गाने में शूट करने को बुलाया। पहले मुझे इस पर विश्वास नहीं था, मगर पहले शूट के बाद मुङो ऐसे कई ऑफर आने लगे। तब भी ये यकीन नहीं था कि इसी में आगे बढूंगी। मगर फिर मैंने इसे ही अपना प्रोफेशन बना लिया।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.