Move to Jagran APP

मिठाई न देने पर हुई थी मारपीट, 40 बार गोदकर ली थी संदीप की जान

धनास निवासी डिलीवरी ब्वॉय की हत्या में पुलिस ने तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है। मुख्य आरोपित सूरज ने पूछताछ में बताया कि उसका भाई प्रदीप, मृतक संदीप यादव के छोटे भाई मंदीप के जन्मदिन पर गया था। वहां मिठाई के लिए उनका आपस में झगड़ा हो गया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 16 Oct 2018 02:04 AM (IST)Updated: Tue, 16 Oct 2018 02:04 AM (IST)
मिठाई न देने पर हुई थी मारपीट, 40 बार गोदकर ली थी संदीप की जान
मिठाई न देने पर हुई थी मारपीट, 40 बार गोदकर ली थी संदीप की जान

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़ : धनास निवासी डिलीवरी ब्वॉय की हत्या में पुलिस ने तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है। मुख्य आरोपित सूरज ने पूछताछ में बताया कि उसका भाई प्रदीप, मृतक संदीप यादव के छोटे भाई मंदीप के जन्मदिन पर गया था। वहां मिठाई के लिए उनका आपस में झगड़ा हो गया। झगड़े में प्रदीप की आंख के पास गहरी चोट लगी थी। इसी विवाद को लेकर बाद में देर रात सेक्टर-17 में उनकी लड़ाई हुई थी और तीसरी बार में उन्होंने सुआ गोंदकर संदीप की हत्या कर दी। गिरफ्तार आरोपितों की पहचान धनास ईडब्ल्यूएस कॉलोनी निवासी सूरज उर्फ अद्धा, अखिलेश और राम आशीष उर्फ कालू के रूप में हुई है। तीनों को पुलिस मंगलवार को जिला अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड की मांग करेगी। यूटी एसएसपी निलांबरी विजय जगदले ने बताया कि चार अक्टूबर को संदीप यादव के घर पर उसके छोटे भाई का जन्मदिन मनाया जा रहा था। कार्यक्रम में मुख्य आरोपित सूरज का बड़ा भाई प्रदीप भी आया था। वहां पर संदीप का छोटा भाई मंदीप सबको मिठाई बांट रहा था, लेकिन प्रदीप को मिठाई न देने के चलते मंदीप यादव व प्रदीप का आपस में झगड़ा हो गया। इस दौरान मंदीप ने प्रदीप के आंख के पास किसी नुकिली चीज से वार कर घायल भी कर दिया, लेकिन बाद में बड़ों के बीच-बचाव के दौरान दोनों पक्षों का समझौता हो गया था। इसके बाद 12 अक्टूबर की देर रात प्रदीप का छोटा भाई सूरज अपने दोस्त अखिलेश और आशीष के साथ सेक्टर-17 में कुछ खाने पीने दोस्तों के साथ पहुंचा था। उस समय ये तीनों पैग लगाकर नशे में चूर थे। इसी दौरान संदीप यादव भी तीनों को वहां पर मिला। तीनों आरोपित घर पर जन्मदिन पार्टी के दौरान हुए झगड़े की बात को लेकर बहस और धक्कामुक्की करने लगे। इस दौरान वहां मौजूद रेहड़ी वालों द्वारा पुलिस कंट्रोल रूम में सूचना पाकर पुलिस पहुंची। लेकिन, पुलिस को आते देखकर सभी वहां से निकल गए। उसी रात को चारों सेक्टर-24 स्थित होटल पार्क व्यू के पास संदीप की बाइक खड़ी कर दी और वहां से 50 मीटर की दूरी उसे लेकर गए। होटल के सामने वाली सेक्टर-15/24 की डिवाइडिंग रोड स्थित पार्क के पास तीनों ने संदीप पर बर्फ वाले सुआ से उसके मुंह, सीने और गर्दन पर करीब 35 से 40 वार कर हत्या कर दी। दूसरे दिन सुबह किसी राहगीर ने शव फुटपाथ पर पड़े होने की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम में दी। सुआ और कपड़े करने हैं बरामद

prime article banner

पुलिस के अनुसार मृतक संदीप की बाइक वारदात के दूसरे दिन बरामद हो गई है। जबकि, वारदात में शामिल सुआ और कपड़ों की बरामदगी बाकी हैं। इसे ही बरामद करने के लिए पुलिस मंगलवार आरोपितों को पेश कर रिमांड लेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.