Move to Jagran APP

फिल्म दबंग में सलमान खान को यहां से मिला था कॉलर के पीछे चश्मा लटकाने का आइडिया

सुपरहिट फिल्म दबंग में कॉलर के पीछे चश्मा लगाने का उनका स्टाइल लोगों के बेहद पसंद आया था। लेकिन क्या आपको पता है कि सलमान को यह आइडिया कहां से मिला था।

By Vikas KumarEdited By: Published: Mon, 24 Feb 2020 03:46 PM (IST)Updated: Mon, 24 Feb 2020 03:46 PM (IST)
फिल्म दबंग में सलमान खान को यहां से मिला था कॉलर के पीछे चश्मा लटकाने का आइडिया
फिल्म दबंग में सलमान खान को यहां से मिला था कॉलर के पीछे चश्मा लटकाने का आइडिया

चंडीगढ़ [शंकर सिंह]। बॉलीवुड के दबंग हीरो सलमाम खान के फैशन स्टाइल का हर को दिवाना है। उनकी हर लुक और स्टाइल को उनके फैन्स भी अपनाते हैं। सुपरहिट फिल्म दबंग में कॉलर के पीछे चश्मा लगाने का उनका स्टाइल लोगों के बेहद पसंद आया था। लेकिन क्या आपको पता है कि सलमान को यह आइडिया कहां से मिला था।

prime article banner

दरअसल, सलमान का सेक्रेटरी अकसर अपना चश्मा कॉलर के पीछे लटका कर घूमता था। वह इसके लिए सेक्रेटरी को अकसर डांटते भी थे। बाद में उन्होंने इसे मुझसे डिस्कस किया और पूछा कि चुलबुल पांडे के लिए ऐसा करना कैसा रहेगा, इसपर मुझे लगा कि वो उनपर हिट रहेगा, जिसके बाद उन्होंने इसे फिल्म में अपनाया। सोलिब्रिटी डिजाइनर एशले रोबेलो ने कुछ इन्हीं शब्दों में सलमान खान के फेमस कमीज के पीछे गोगल्स रखने के स्टाइल पर बात की। वह सोमवार को चंडीगढ़ पहुंचे। उन्होंने कहा कि ससमान के साथ पिछले 13 साल से जुड़े हैं, उन्हें ब्लैक रंग इतना पसंद है कि वह अपनी हर ड्रेस पर कुछ न कुछ ब्लैक पहनते हैं।

सोलिब्रिटी डिजाइनर एशले रोबेलो।

-------------------------------------------------------------------

शहर में पहली बार आयुष्मान खुराना की लाइव प्रस्तुति

बॉलीवुड स्टार और एलांते के हैप्पीनेस एंबेसेडर आयुष्मान खुराना 29 फरवरी को पहली बार एलांते कोर्टयार्ड में अपनी लाइव प्रस्तुति देंगे। एलांते मॉल भी उन ग्राहकों को द हैप्पीनेस कन्सर्ट के लिए दो पास दे रहा है जो 29 फरवरी तक मॉल में पांच हजार रुपये से अधिक की खरीदारी करेंगे। आयुष्मान खुराना ने नेक्सस मॉल्स पोर्टफोलियो के लिए हैप्पीनेस एंबेसेडर के तौर पर सहभागिता की है। चंडीगढ़ में ही जन्मे आयुष्मान खुराना के लिए भी यह एक विशेष स्थान रखता है।

अपनी लाइव प्रस्तुति के बारे में बात करते हुए आयुष्मान खुराना ने कहा कि चंडीगढ़ मेरे लिए बेहद खास है। केवल इसलिए नहीं कि मैं यहां पैदा हुआ था, बल्कि इसलिए भी कि इस शहर ने मुङो ढेर सारा प्यार और सम्मान दिया है। एलांते मॉल में लाइव परफॉर्म करना वास्तव में खास है क्योंकि मैं अपने बैंड आयुष्मान भव के साथ अपने शहर के लोगों के सामने परफॉर्म करूंगा।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.