Move to Jagran APP

कुराली में पूर्व प्रधानमंत्री की जयंती समारोह पर बवाल

देश के पूर्व प्रधानमंत्री स्व अटल बिहारी वाजपेयी के जन्मदिवस के अवसर पर स्थानीय भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने श्री नगरखेड़ा धर्मशाला में श्रद्धांजलि समारोह का आयोजन किया। इस बात की भनक लगते ही क्षेत्र की विभिन्न किसान जत्थेबंदियां समारोह का विरोध करने मौके पर पहुंची और केंद्र सरकार के खिलाफ जम कर नारेबाजी की।

By JagranEdited By: Published: Sat, 26 Dec 2020 06:01 AM (IST)Updated: Sat, 26 Dec 2020 06:01 AM (IST)
कुराली में पूर्व प्रधानमंत्री की जयंती समारोह पर बवाल
कुराली में पूर्व प्रधानमंत्री की जयंती समारोह पर बवाल

संवाद सहयोगी, कुराली : देश के पूर्व प्रधानमंत्री स्व अटल बिहारी वाजपेयी के जन्मदिवस के अवसर पर स्थानीय भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने श्री नगरखेड़ा धर्मशाला में श्रद्धांजलि समारोह का आयोजन किया। इस बात की भनक लगते ही क्षेत्र की विभिन्न किसान जत्थेबंदियां समारोह का विरोध करने मौके पर पहुंची और केंद्र सरकार के खिलाफ जम कर नारेबाजी की।

loksabha election banner

भाजपा मंडल कुराली के प्रधान पवन कुमार,भाजपा के जिला स्पोक्सपर्सन अश्वनी कुमार बिट्टू तथा पूर्व जिला उपाध्यक्ष राणा हरमेश कुमार की देखरेख में देश के समारोह का आयोजन किया गया। किसान आंदोलन के मद्देन•ार एहतियात बरतते हुए समारोह के आयोजन से पहले डीएसपी मुल्लांपुर (2) बिक्रमजीत सिंह की अगुआई में थाना सिटी कुराली प्रभारी नरपिदर सिंह ने धर्मशाला और आस पास के एरिया में भारी पुलिस बल की तैनाती की गई। सुबह करीब सवा ग्यारह बजे श्रद्धांजलि समारोह शुरू होते ही बड़ी संख्या में किसानों का जत्था केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए पहुंचे। पुलिस ने बेरिकेड लगा आयोजन स्थल से कुछ दूरी पर किसानों को रोक दिया गया। लेकिन किसान बेरिकेड को हटाकर समारोह स्थल पर जा पहुंचे। इसके बाद पुलिस ने धर्मशाला धर्मशाला के मेन गेट को बंद कर दिया। रोष प्रदर्शन कर रहे किसान समारोह को रद करवाने की मांग करते हुए धर्मशाला के बाहर ही धरने पर बैठ गए। किसानों से नहीं कोई शिकवा

भाजपा जिला मोहाली के पूर्व उपाध्यक्ष राणा हरमेश कुमार का कहना था कि किसान जत्थेबंदियों द्वारा भाजपा के इस कार्यक्रम का विरोध करने के बावजूद उन्हें किसान भाइयों से कोई शिकवा नहीं हैं क्योंकि यह उनका हक है। वो खुद किसान परिवार से हैं और किसानों का दर्द समझते हैं। उनका कहना था कि वो केंद्र सरकार से किसान भाइयों के इस मसले का जल्द से जल्द निदान करने की अपील करते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.