चंडीगढ़, जेएनएन। लॉकडाउन के बीच ऑनलाइन शराब की होम डिलीवरी का झासा देकर 10 लोगों से ठगी कर ली। सभी की शिकायत के आधार पर संबंधित थाना पुलिस ने साइबर सेल की जांच के बाद केस दर्ज कर लिया। आरोपितों की तलाश में साइबर सेल टीम लगी हैं। सेक्टर-39सी के रहने वाले संजीव कुमार ने शिकायत में बताया कि उन्होंने अपने फेसबुक अकाउंट पर चंडीगढ़ में शराब की होम डिलीवरी को लेकर एक फेसबुक पेज देखा था। 

सेक्टर-22 स्थित ठेके से घर पर होम डिलीवरी देने का ऑफर था। शराबबंदी के बावजूद सही दाम पर होम डिलीवरी का ऑफर पाकर ऑर्डर कर दिया। इस दौरान पेमेंट करने के कुछ देर बाद उनके अकाउंट से 28965 रुपये ट्रांसफर हो गए। शराब की डिलीवरी भी नहीं आने के बाद दोबारा संपंर्क करने पर ठगी का खुलासा हुआ। जिसकी शिकायत तुरंत संबंधित बैंक और थाना पुलिस को दी। इसी तरह की करीब 10 शिकायतों पर साइबर सेल की टीम जांच करने के बाद केस दर्ज करेगी।

एंट्री प्वाइंट पर जाम, 56 गाडिय़ां राउंडअप, 16 जब्त

लॉकडाउन के दूसरे दिन शहर के सभी एंट्री प्वाइंट पर सुबह जाम की स्थिति बन गई। हालांकि शहर के अंदर गाडिय़ों की संख्या पहले की दिन के मुकाबले थोड़ी कम दिखी। इस दौरान पुलिस ने कार में तीन से ज्यादा और बाइक पर दो लोगों के बैठाने पर 56 गाडिय़ां राउंडअप कर 16 जब्त कर ली। वहीं, सेक्टर-3 थाना और आइटी पार्क थाना पुलिस ने बिना मास्क के घूमने वाले एक-एक व्यक्ति को धारा-188 के तहत गिरफ्तार कर लिया। एक मामले में सेक्टर-3 थाना पुलिस पर बुजुर्ग को सैर करते थाने में लाने का बेटे ने आरोप भी लगाया है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

 

Posted By: Vikas_Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!