जागरण संवाददाता, चंडीगढ़। Road Accident Mandi: हिमाचल प्रदेश के मंडी में चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाईवे पर वीरवार रात सड़क हादसे में चंडीगढ़ के युवक समेत दो की मौत हुई है। यह हादसा मंडी के पंडोह स्थित 6 मील के पास हुआ है। पंजाब नंबर की PB35 AH 3787 क्रेटा कार अनयंत्रित होकर साथ गुजरती ब्यास नदी में जा गिरी। जिस समय हादसा हुआ उस दौरान कार में तीन युवक सवार थे। तीनों मनाली घूमने गए हुए थे और जब वह वापस लौट रहे थे तो उनकी गाड़ी हादसे का शिकार हो गई।

हादसे में चंडीगढ़ के सेक्टर-45 के 29 वर्षीय प्रतीक सब्रवाल और कार पंजाब के अमृतसर के 28 वर्षीय हरनूर सिंह की मौत हुई है। जबकि पंजाब के गुरदासपुर का 27 वर्षीय विधु शर्मा घायल हुआ है। तीनों दोस्त मनाली घूमने गए हुए थे। एसपी शालिनी अग्निहोत्री ने कहा कि पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार मंडी के पंडोह स्थित 6 मील के पास वीरवार देर शाम क्रेटा कार ब्यास नदी में गिरकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। कार में प्रतीक सब्रवाल, विधु शर्मा और हरनूर सिंह सवार था। तीनों युवक मनाली घूमने के बाद वापस अपने लौट रहे थे कि अचानक ये हादसा हो गया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर स्थानीय पुलिस पहुंची और राहत व बचाव का कार्य चलाया गया। 

पुलिस के मुताबिक हादसे के बाद कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। तीनों युवक कार के अंदर ही फंस गए थे। प्रतीक और हरनूर की मौके पर ही मौत हो गई थी। पुलिस ने घायल समेत मृत युवकों के शवों को गाड़ी से बाहर निकाल और पोस्टमार्टम के लिए जोनल अस्पताल मंडी भेज दिया। घायल युवक विधु शर्मा का मंडी अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने मृतक युवकों के घरवालों को हादसे की जानकारी दे दी है। 

Edited By: Ankesh Thakur