Move to Jagran APP

Tennis Tournament : टेनिस टूर्नामेंट के पुरुष कैटेगरी में रक्षित व आरुष में होगी खिताबी भिड़ंत

लड़कियों के आयु वर्ग के पहले सेमीफाइनल में हरियाणा की टॉप वरियता प्राप्त हरलीन कौर ने हरियाणा की वान्या अरोड़ा को 9-3 और दूसरे सेमीफाइनल में चंडीगढ़ की दूसरे नंबर की वरियता प्राप्त राधिका वासुदेव ने हरनूर कौर को 9-4 के अंतर से पराजित कर फाइनल में जगह सुनिश्चित की।

By Vipin KumarEdited By: Published: Wed, 18 Nov 2020 09:56 AM (IST)Updated: Wed, 18 Nov 2020 09:56 AM (IST)
Tennis Tournament : टेनिस टूर्नामेंट के पुरुष कैटेगरी में रक्षित व आरुष में होगी खिताबी भिड़ंत
महिलाओं में खिताब के लिए भिडेंगी हरलीन और राधिका। (फाइल फाेटाे)

चंडीगढ़, जेएनएन। लड़कों के अंडर-16 आयु वर्ग के पहले सेमीफाइनल मुकाबले में हरियाणा के टॉप वरियता प्राप्त आदित्य चौहान ने चंडीगढ़ के रक्षित धनकड़ को 9-6 के अंतर से हराकर एचपीसीएल-सीएलटीए आयटा टैनिस चैंपियनशिप के फाइनल में प्रवेश किया। सीएलटीए-10 में खेले गए दूसरे सेमीफाइनल में पंजाब के 5वीं वरियता प्राप्त आरुष शर्मा ने शहर के अर्णव बिश्नोई को 9-2 से हराकर फाइनल में प्रवेश किया। प्रतियोगिता का फाइनल मैच आज सुबह 9.30 बजे खेला जाऐगा।

loksabha election banner

लड़कियों के इसी आयु वर्ग के पहले सेमीफाइनल में हरियाणा की टॉप वरियता प्राप्त हरलीन कौर ने हरियाणा की वान्या अरोड़ा को 9-3 और दूसरे सेमीफाइनल में चंडीगढ़ की दूसरे नंबर की वरियता प्राप्त राधिका वासुदेव ने हरनूर कौर को 9-4 के अंतर से पराजित कर फाइनल में जगह सुनिश्चित की।

मैच में राधिका शुरू से ही हरनूर पर भारी रही। अगर यह कहा जाए कि किस्मत ने इस मैच में हरनूर का साथ नहीं दिया तो यह भी गलत नहीं होगा। किसके साथ ही हरनूर की गलतियों का फायदा राधिका ने बखूबी उठाया और मैच को अपने नाम कर फाइनल का टिकट पक्का किया।

तीन दिवसीय इस टेनिस टूर्नामेंट का आज अंतिम दिन है। सी एलटीए द्वारा टेनिस टूर्नामेंट का आयोजन करने से खिलाड़ियों में एक सकारात्मक ऊर्जा आई है। जहां एक और पहले खिलाड़ियों के मन में कोविड-19 को लेकर डर की स्थिति बनी हुई थी। वहीं इस टूर्नामेंट के आयोजन के बाद खिलाड़ियों ने कहा कि ऐसे टूर्नामेंट ज्यादा से ज्यादा आयोजित होने चाहिए ताकि खिलाड़ियों को इसका लाभ मिल सके।

 सुबह खेले गए क्वार्टरफाइनल मुकाबले

लड़को के अंडर-16 आयु वर्ग क्वार्टरफाइनल मुकाबले में टॉप वरियता प्राप्त आदित्य चौहान ने अनिरूध को 9-4,रक्षित ने अक्षत को 9-5,आरूष शर्मा ने ऋषि को 9-4 तथा अर्णव ने केशव को 9-5 से हराकर अगले दौर में पंहुचे थे। जबकि लड़कियों के वर्ग में टॉप वरियता प्राप्त हरलीन कौर ने रिया कौशिक को 9-5,वान्या ने रूबानी को 9-5,हरनूर कौर ने श्रेया को 9-1 तथा राधिका ने सिद्वक कौर को 9-5 से हराकर अगले दौर में पंहुची।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.