जेएनएन, चंडीगढ़। शहर व इसके आसपास के इलाकों में शुक्रवार को हुई मूसलाधार बारिश के कारण जनजीवन पूरी तरह से अस्त व्यस्त हो गया। कई हिस्सों, सड़क और पुल पर पानी भर गया। बरसाती पानी के तेज बहाव केे कारण चंडीगढ़ से सटे पंजाब के तोंगा और मलोया बार्डर पर बना पुल जलमग्न हो गया। तेज बहाव में पुल पार करने के चक्कर में पंजाब रोडवेज चालक बस को आगे ले आया, जिससे बस का अगला पानी में डूब गया। इससे काफी देर तक बस में सवार 20 यात्रियों की सांसें अटकी रही। बाद में, उन्हें पिछले दरवाजे से सुरक्षित स्थान पर ले जाया गया। पुलिस की रिकवरी वैन की मदद सेे बस को सुरक्षित निकाला गया।

बताया जा रहा है कि बस चालक स्थानीय लोगों के इशारे पर पुल को क्रास कर रहा था। इसी दौरान उसका अगला हिस्सा पानी में डूबने लगा तो चालक ने बस वहीं रोक दी। सूचना पाकर पंजाब और चंडीगढ़ पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। मलोया थाना पुलिस की रिकवरी वैन की मदद से बस को 10 से 15 मिनट के बीच पुल सुरक्षित क्रॉस करवा दिया गया।

पंजाब यूनिवर्सिटी, पुलिस लाइन में भरा बरसाती पानी

सेक्टर-14 स्थित पंजाब यूनिवर्सिटी कैंपस में बरसाती पानी भरा भर गया। कैंपस में पानी भर जाने के कारण पैदल चलना भी मुश्किल हो गया। कैंपस के अंदर ढलान पर बने मकानों के अंदर पानी भरने से लोगों कोो परेशानी का सामना करना पड़ा। इसी तरह सेक्टर-26 स्थित पुलिस लाइन में पानी भरने से अंदर रहने वाले पुलिसकर्मियों और उनके परिवार को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!