Move to Jagran APP

क्वारंटाइन लोगों को नहीं मिल रहा भरपेट खाना, पानी भी पीने लायक नहीं

लोगों को जो खाना दिया रहा है वह पर्याप्त मात्रा में नहीं है जिससे पेट नहीं भरता। स्कूल के बाथरूम और सफाई व्यवस्था भी ठीक नहीं है और सेनिटाइजर और मास्क नहीं मिल रहे।

By Vikas_KumarEdited By: Published: Thu, 11 Jun 2020 03:28 PM (IST)Updated: Thu, 11 Jun 2020 03:28 PM (IST)
क्वारंटाइन लोगों को नहीं मिल रहा भरपेट खाना, पानी भी पीने लायक नहीं
क्वारंटाइन लोगों को नहीं मिल रहा भरपेट खाना, पानी भी पीने लायक नहीं

चंडीगढ़, जेएनएन। वार्ड पार्षद दलीप शर्मा ने बापूधाम कॉलोनी के गवर्नमेंट हाई स्कूल रायपुरकलां में क्वारंटाइन किए गए लोगों से मुलाकात की। शर्मा ने कहा कि उन्हें लोगों ने बताया कि क्वारंटाइन सेंटर में पानी पीने लायक नहीं है। जो खाना दिया रहा है वह पर्याप्त मात्रा में नहीं है जिससे पेट नहीं भरता। स्कूल के बाथरूम और सफाई व्यवस्था भी ठीक नहीं है और सेनिटाइजर और मास्क नहीं मिल रहे।

loksabha election banner

दलीप शर्मा ने स्कूल की छत पर रखी पानी की टंकी को चेक किया और देखा कि पानी पीने के लायक नहीं है। उन्होंने तुरंत नगर निगम के चीफ इंजीनियर शैलेंद्र सिंह को फोन पर समस्या का समाधान के लिए अवगत कराया और पानी की टंकी साफ करवाने और टॉयलेट की सफाई के लिए कहा। शर्मा का कहना है कि उन्होंने सलाहकार को अपील की है कि यहां पर जो लोग क्वारंटाइन हैं वह पहले भी 14-14 दिन घरों में क्वारंटाइन हो चुके हैं अब उनको घर भेजा जाए।

122 पुलिसकर्मियों का तत्काल प्रभाव से किया गया ट्रांसफर

यूटी पुलिस विभाग ने बुधवार को 122 पुलिसकर्मियों का तत्काल प्रभाव से ट्रांसफर लिस्ट जारी किया है। इसमें एएसआइ, कांस्टेबल और लेडी कांस्टेबल के नाम शामिल है। सभी की यूनिट थाना, ट्रैफिक, सिक्योरिटी ¨वग, कम्यूनिकेशन, पीओ सेल, पीएचक्यू, विजिलेंस, सीआइडी, डीडीए ब्रांच, पीसीआर से एक-दूसरे में बदली गई हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.