Move to Jagran APP

Punjabi Singer ऐली मांगट ने पुलिस और डॉक्टरों पर लगाए आरोप, प्रिंसिपल सेक्रेटरी से शिकायत Chandigarh News

पंजाबी सिंगर ने सिविल अस्पताल के डॉक्टरों द्वारा तैयार अपनी मेडिकल रिपोर्ट पर सवाल उठाया है। उनका कहना है कि अस्पताल के डॉक्टरों ने पुलिस के दबाव में मेडिकल रिपोर्ट तैयार की है।

By Sat PaulEdited By: Published: Thu, 17 Oct 2019 12:51 PM (IST)Updated: Thu, 17 Oct 2019 06:00 PM (IST)
Punjabi Singer ऐली मांगट ने पुलिस और डॉक्टरों पर लगाए आरोप, प्रिंसिपल सेक्रेटरी से शिकायत Chandigarh News
Punjabi Singer ऐली मांगट ने पुलिस और डॉक्टरों पर लगाए आरोप, प्रिंसिपल सेक्रेटरी से शिकायत Chandigarh News

मोहाली, जेएनएन। फेसबुक पोस्ट को लेकर पंजाबी सिंगर रम्मी रंधावा के साथ हुए विवाद के मामले में अब पंजाबी सिंगर ऐली मांगट ने पुलिस और सिविल अस्पताल के डॉक्टरों पर गंभीर आरोप लगाए हैं। पंजाबी सिंगर ने सिविल अस्पताल के डॉक्टरों द्वारा तैयार अपनी मेडिकल रिपोर्ट पर सवाल उठाया है। उनका कहना है कि सिविल अस्पताल के डॉक्टरों ने पुलिस के दबाव में मेडिकल रिपोर्ट तैयार की। पहले तीन दिन की मेडिकल रिपोर्ट में एक भी इंजरी नहीं मिली। जबकि बोर्ड की मेडिकल रिपोर्ट में सात इंजरी का जिक्र हैं।

prime article banner

मांगट इससे पहले पहले मोहाली पुलिस के आलाधिकारियों पर कथित तौर पर उनके साथ मारपीट करने का आरोप लगा चुके हैं। वहीं अब उन्होंने मोहाली के सिविल अस्पताल फेज-6 के डॉक्टरों पर निशाना साधा है। उन्होंने आरोप में कहा है कि उसके मेडिकल के दौरान डॉक्टरों ने पुलिस का पूरा साथ दिया। मेडिकल रिपोर्ट में लापरवाही बरतते हुए मामूली चोटें दिखाई गईं। जबकि बाहर से मेडिकल करवाने पर उसके शरीर में सात जगह मेजर इंजरी आई थी। ऐली मांगट ने बुधवार को अपने वकील घुम्मन ब्रदर्स के साथ मेडिकल करने वाले डॉक्टरों के खिलाफ एसएमओ, सिविल सर्जन, प्रिंसिपल सेक्रेटरी ऑफ पंजाब को शिकायत देकर जांच की मांग की है। 

सवालों में मेडिकल रिपोर्ट

एली मांगट ने आरोप लगाया कि 11 सितंबर को उसको गिरफ्तार किया था 12, 13 व 14 सितंबर को उसका पुलिस ने मेडिकल करवाया। पुलिस ने धमकाया कि अगर उसने अपने साथ हुई मारपीट के बारे में बात की तो इससे भी बुरा अंजाम भुगतना पड़ेगा। वहीं उसका आरोप था कि वह लंगड़ाकर अस्पताल आते रहे, मगर डॉक्टर केवल उससे यह पूछते थे कि उसका बीपी ठीक है, या कोई नशा तो नहीं लेते। इसके बाद उसके साइन करवाकर वापस ले जाया जाता था। मगर 15 तारीख को उनके वकील घुम्मन ब्रदर्स के दखल के बाद जिस बोर्ड ने उनका मेडिकल किया उसमें 6 से 7 इंजरी का जिक्र था। बोर्ड की मेडिकल रिपोर्ट में गुप्तांग व टांग पर गंभीर इंजरी आई है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.