चंडीगढ़, जेएनएन। टीवी जगत के सबसे मशहूर और विवादित शो बिग बॉस का 13वां सीजन इस दिनों काफी सुर्खियां बटौर रहा है। आए दिन कंटेस्टेंट के बीच होने वाला झगड़ा इसकी एक अहम वजह है। इन सब के बीच इस शनिवार शो में एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। दरअसल, पंजाबी मॉडल हिमांशी खुराना बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वाली हैं।

शो में पहले से ही एक अन्य पंजाबी मॉडल व सिंगर शहनाज गिल मौजूद हैं। खास बात यह है कि कुछ महीने पहले ही सोशल मीडिया पर हिमांशी और शहनाज कि एक दूसरे के काम को जमकर लड़ाई हुई थी। इस दौरान दोनों ओर से कई एक दूसरे पर कई संगीन आरोप लगाए गए थे। अब खबर है कि हिमांशी बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में शामिल होगी। माना जा रहा है कि शो की पंजाब में टीआरपी बढ़ाने के लिए ऐसा किया जा रहा है। लुधियाना की हिमांशी खुराना पिछले कुछ वर्षों से पंजाबी इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम हैं। दो दिन बाद यानि इस शनिवार उनकी वाइल्ड कार्ड एंट्री खुद सलमाम खान शो में करेंगे।

क्या है हिमांशी और शहनाज के बीच विवाद 

हिमांशी खुराना ने बीते दिनों अपना एक गाना 'आई लाइक इट' नाम से रिलीज किया था, जिसे शहनाज ने अब तक का सबसे बुरा गाना बताया था। शहनाज ने हिमांशी के इस गाने का जिक्र अपने स्नैपचैट अकाउंट में एक वीडियो के जरिए किया था। इसमें शहनाज ने हिमांशी के गाने की जमकर बुराई की थी। इसके बाद हिमांशी ने भी इंस्टाग्राम लाइव वीडियो में शहनाज को करारा जवाब दिया। इसके बाद सोशल मीडिया पर दोनों ने सोशल मीडिया पर कई वीडियो जारी कर एक दूसरे को जमकर खरी खोटी सुनाई थी। सोशल मीडिया पर बेशक ये लड़ाई अब ठंडी पड़ी चुकी है लेकिन बिग बॉस के घर में पुराने जख्स फिर ताजा हो ही जाते हैं।

हिमांशी के साथ ये कंटेस्टेंट भी करेंगे एंट्री

खबरों से मिली जाने के अनुसार हिमांशी के अलावा भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव, टीवी एक्टर और होस्ट हुसैन कुवाजेरवाला, घर से बेघर हो चुकीं कोएना मित्रा भी घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री करेंगे। 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Posted By: Vikas Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!