जेएनएन, चंडीगढ़/मोहाली। पंजाबी फिल्म अभिनेत्री मैंडी तक्खड़ के चेहरे को मॉर्फ कर अश्लील वीडियो वायरल होने के मामले में मैंडी ने मोहाली के सोहाना पुलिस थाने में केस दर्ज कराया है। यह वीडियो 27 अगस्त को वायरल हुई थी। इसे अश्लील वेबसाइटों पर अपलोड कर वाट्सएप के माध्यम से दुनियाभर में वायरल किया गया। इसके बाद पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री सकते में थी। हालांकि वीडियो में साफ पता चल रहा था कि चेहरा नकली है। इसके बावजूद यह मैंडी के नाम से वायरल होती रही।

मैंडी तक्खड़ ने इसके खिलाफ मंगलवार को टेेक्नोलोजी एक्ट 2000 की धारा 67 (ए), 67, 66 (ई) और भारतीय दंड संहिता 1860 की धारा 509, 354 के तहत अपनी शिकायत दर्ज की है। इससे पहले मैंडी ने सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम कहा था कि यह वीडियो नकली है।

मैंडी ने कहा कि वह अपने ही पंजाबी लोगों से निराश है, जो वीडियो को अधिक वायरल कर रहे हैं। हालांकि हर कोई जानता है कि यह नकली है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। मैंडी ने फिल्म "रब दा रेडियो", "सरदारजी" जैसी कई फिल्मों के लिए पुरस्कार जीते हैं।

मैंडी ने कहा कि वह आशा करती हैं कि जल्द से जल्द न्याय हो और यह अनैतिक अपराध बंद हो, क्योंकि हर लड़की इस तरह की मानहानि को झेल नहीं सकती है। उन्होंने कहा की वीडियो के वायरल होने के बाद मेरे परिवार को बुरा लगा, हालांकि मुझे उन्होंने इस दौरान हिम्मत भी दी। मैं चाहती हूं कि हर लड़की बिना डरे इस तरह के अपराध का डटकर सामना करे।

बता दें, वीडियो वायरल होने के बाद से मैंडी काफी विचलित थी। हालांकि वीडियो का नकलीपन साफ झलक रहा था, लेकिन बार-बार वीडियो को उनके नाम से वायरल किया जा रहा था। मैंडी का कहना है कि किसी से साथ भी इस तरह से होना गलत है। इससे उनकी मानहानि होती है। ऐसे मामलों को कतई बर्दाश्त नहीं किया जा सकता। 

 

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!