Move to Jagran APP

हर व्यक्ति को मिलेगा मुफ्त इलाज, सरकार जल्द लेने जा रही है फैसलाः सिद्धू Chandigarh News

स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि शिक्षा व स्वास्थ्य सरकार की प्राथमिकताओं में शामिल है। सरकार का उद्देश्य दोनों को जन जन तक पहुंचाना है।

By Sat PaulEdited By: Published: Sun, 28 Jul 2019 11:02 AM (IST)Updated: Sun, 28 Jul 2019 02:16 PM (IST)
हर व्यक्ति को मिलेगा मुफ्त इलाज, सरकार जल्द लेने जा रही है फैसलाः सिद्धू Chandigarh News
हर व्यक्ति को मिलेगा मुफ्त इलाज, सरकार जल्द लेने जा रही है फैसलाः सिद्धू Chandigarh News

जागरण संवाददाता, मोहाली। पंजाब को नशा मुक्त करने के लिए फार्मेसी अफसरों का सहयोग जरूरी है। यह बात पंजाब के स्वास्थ्य मंत्री बलबीर सिंह सिद्धू ने शनिवार को कही। वह फार्मासिस्टों से फार्मेसी अफसर बनने पर आयोजित कार्यक्रम में बोल रहे थे। इसमें पंजाब राज्य फार्मेसी अफसर एसोसिएशन की ओर से सरकार के कदम पर खुशी जाहिर की गई। इस दौरान विधायक परमिंदर सिंह पिंकी, डायरेक्टर स्वास्थ्य व परिवार कल्याण डॉ. जसपाल कौर को सम्मान किया गया। कार्यक्रम में सिद्धू ने कहा कि पद के साथ जिम्मेदारी भी मिलती है। मुझे उम्मीद है कि फार्मेसी अफसर अपनी ड्यूटी को तनदेही से निभाएंगे और पंजाब सरकार की ओर से दिए गए पद के साथ पूरा इंसाफ करते हुए नशों पर काबू पाने में सफल होंगे।

prime article banner

स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि शिक्षा व स्वास्थ्य सरकार की प्राथमिकताओं में शामिल है। सरकार का उद्देश्य दोनों को जन जन तक पहुंचाना है। उन्होंने कहा कि सरकार जल्द यह फैसला लेने जा रही है कि हर व्यक्ति को राज्य में मुफ्त इलाज मिले। इसके बाद पंजाब भारत का पहला ऐसा राज्य होगा, यहां मरीजों का मुफ्त इलाज होगा। इस दौरान परमिंदर सिंह पिंकी ने कहा कि पंजाब सरकार अच्छी नीति व नीयत से काम कर रही है। इसमें हर वर्ग का ध्यान रखा जा रहा है। इस दौरान विभाग के अधिकारियों ने भी अपने विचार रखे।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK