Move to Jagran APP

केंद्रीय मंत्री गडकरी से मिले कैप्टन अमरिंदर, एसवाइएल पर चर्चा

पंजाब की सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने केंद्रीय जल संसाधन मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात की। इस दौरान सीएम ने एसवाइएल पर पंजाब के हितों को ध्यान में रखने की अपील की।

By Ankit KumarEdited By: Published: Thu, 05 Oct 2017 11:02 AM (IST)Updated: Thu, 05 Oct 2017 11:02 AM (IST)
केंद्रीय मंत्री गडकरी से मिले कैप्टन अमरिंदर, एसवाइएल पर चर्चा
केंद्रीय मंत्री गडकरी से मिले कैप्टन अमरिंदर, एसवाइएल पर चर्चा

जेएनएन, चंडीगढ़। मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने बुधवार को केंद्रीय जल संसाधन मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात की। यह मुलाकात सतलुज यमुना लिंक (एसवाईएल) नहर को लेकर महत्वपूर्ण मानी जा रही है। हालांकि, मुख्यमंत्री कार्यालय का कहना है कि यह एक औपचारिक भेंट थी।

loksabha election banner

सूत्रों के अनुसार दोनों ही नेताओं में एसवाईएल के मुद्दे पर चर्चा हुई। मुख्यमंत्री ने इस संबंध में केंद्रीय मंत्री को पंजाब की स्थिति से अवगत करवाया। साथ ही उन्होंने पंजाब के हितों को ध्यान में रखने को कहा। सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र सरकार को एसवाइएल मामले के समाधान के लिए छह हफ्ते का समय दिया था। सुप्रीम कोर्ट ने अब इस मामले पर 8 नवंबर को सुनवाई होनी है। नदियों के मामले का मंत्रालय गडकरी के पास आने के बाद मुख्यमंत्री की उनके साथ यह दूसरी मुलाकात है।

यह भी पढ़ें: लंगाह के सरेंडर के बाद फ्रंटफुट पर आई कांग्रेस, खत्म हुआ छवि का भय


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.