Move to Jagran APP

Delhi Assembly Election में डेरा जमाएंगे पंजाब आप के नेता, भगवंत मान की हुए सक्रिय

दिल्‍ली विधानसभा चुनाव 2020 में पंजाब के आप नेता प्रचार के लिए डेरा जमाएंगे। वे सिख बहुल क्षेत्रों में प्रचार में जुटेंगे। भगवंत मान दिल्‍ली में सक्रिय हो गए हैं।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Wed, 22 Jan 2020 03:53 PM (IST)Updated: Wed, 22 Jan 2020 03:53 PM (IST)
Delhi Assembly Election में डेरा जमाएंगे पंजाब आप के नेता, भगवंत मान की हुए सक्रिय
Delhi Assembly Election में डेरा जमाएंगे पंजाब आप के नेता, भगवंत मान की हुए सक्रिय

चंडीगढ़, जेएनएन। Delhi Assembly Election 2020 में पंजाब की भूमिका भी साफ दिख रही है। कांग्रेस और भाजपा के बाद पंजाब के आप नेता भी दिल्ली में डेरा जमाएंगे। ये नेता दिल्‍ली के सिख और पंजाबी क्षेत्रों में आम आदमी पार्टी के चुनाव प्रचार में जुटेंगे। पंजाब आप के प्रधान भगवंत मान और पंजबा विधानसभा में विपक्ष के नेता हरपाल सिंह चीमा सहित कई नेता दिल्‍ली में सक्रिय हो चुके हैं।

loksabha election banner

सांसद भगवंत मान और हरपाल सिंह चीमा के अलावा सभी विधायकों, जिला प्रधानों, कोर कमेटी के सदस्यों, ऑब्जर्वरों की दिल्ली में ड्यूटी लगा दी गई है। भगवंत मान, हरपाल सिंह चीमा समेत कई विधायक दिल्ली पहुंच गए हैं, जबकि बाकी विधायक कुछ दिनों में दिल्ली जाएंगे। सूत्रों के अनुसार पार्टी ने भगवंत मान से सभी हलकों में चुनाव सभाएं करवाने की योजना बनाई है और बाकी विधायकों और पार्टी नेताओं से सिख व पंजाबी जनसंख्या वाले इलाकों में घर-घर जा कर प्रचार करेंगे।

पार्टी अध्यक्ष भगवंत मान, नेता विपक्ष हरपाल चीमा समेत कई नेता पहुंचे

नेता पंजाब में कैप्टन अमरिंदर सिंह के नेतृत्व में कांग्रेस सरकार और हरियाणा में भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार के वादों को की हकीकत लोगों तक पहुंचांएगे। पार्टी हाईकमान ने आप नेताओं की घर-घर जाकर वोटरों से संपर्क करने की ड्यूटी लगाई है।

ये नेता दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल के कार्यकाल में किए गए कार्यों की तुलनात्मक रिपोर्ट भी लोगों को बताएंगे। जो नेता पहुंच गए हैं, वे दिल्ली के वोटरों को बता रहे हैं कि दिल्ली में अरविंद केजरीवाल सरकार पंजाब के मुकाबले बेहद सस्ती बिजली दे रही है। वे प्रचार में लोगों को इस बात से सचेत कर रहे हैं कि अगर पंजाब की तरह 9-10 रुपये प्रति यूनिट बिजली चाहते हैं, तो कांग्रेस को वोट डाल दो।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.