Move to Jagran APP

हिट एंड रन मामले में लोगों ने जताया रोष

पंचकूला में सेक्टर-11 में हुए हिट एंड रन का मामला गर्माता जा रहा है। मासूम की मौत से गुस्साए परिजनों ने बच्चे के शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 16 Aug 2018 04:47 PM (IST)Updated: Thu, 16 Aug 2018 04:47 PM (IST)
हिट एंड रन मामले में लोगों ने जताया रोष
हिट एंड रन मामले में लोगों ने जताया रोष

जासं, चंडीगढ़ : पंचकूला में सेक्टर-11 में हुए हिट एंड रन का मामला गर्माता जा रहा है। मासूम की मौत से गुस्साए परिजनों ने बच्चे के शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया है। परिवार का कहना है कि सीसीटीवी बरामद होने के बाद भी पुलिस आरोपित को क्यों नहीं पकड़ पाई। परिजनों का कहना है कि जब पुलिस को इस घटना की सीसीटीवी फुटेज मिल गई है, तो अब तक कार्रवाई क्यों नहीं की गई। सोमवार शाम जब बच्चा सड़क किनारे खेलने जा रहा था, तो तभी एक गाड़ी ने बच्चे को कुचल दिया और मौके से फरार हो गया। आरोप है कि एक युवक सेलून से हेयर कट करवाने के बाद लौट रहा था तो उसने जाते हुए एक मासूम को गाड़ी के नीचे रौंद दिया। जिसमें 4 साल के बच्चे की मौत हो गई। जसवंतगढ़ में व्यक्ति की मौत के बाद लगाया जाम

loksabha election banner

31 जुलाई की रात जसवंतगढ़ गाव में दो गुटों की बीच झगड़ा हुआ था। झगड़े के दौरान दोनों दोनों गुटों के लोगों ने ईट, पत्थरों और डंडों से हमला किया था। जिसमें कई लोग घायल हुए थे। उनमें से गाव के 45 वर्षीय व्यक्ति इंदु की मंगलवार को मृत्यु हो गई। जिसके बाद आक्रोशित परिजनों ने करीब तीन घटे के तक मट्टावाला गाव के पास हाईवे जाम कर दिया। पुलिस द्वारा समझाने और मामले में दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने व चार दोषियों के खिलाफ धारा लगाने के आश्वासन के बाद लोगों ने करीब शाम 6.30 बजे हाईवे से मृतक का शव उठाया। मृतक का शव सेक्टर 6 जनरल अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया गया। बुधवार को पोस्टमार्टम किया जाएगा। आपको बता दें कि 31 जुलाई की रात जसवंतगढ़ गाव में सोमवार रात दो गुटों में झगड़ा हुआ था। कुएं और गली को लेकर पहले बहस हुई थी,लेकिन थाने में दोनों गुटों ने समझौता कर लिया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.