Move to Jagran APP

Road committee meeting : पहले लाखों खर्च कर बनाया कार बाजार, अब वहीं बनेगी बस पार्किंग

सेक्टर-41 डी के बूथ मार्केट के सामने पीसीसी टाइल्स लगाने का प्रस्ताव पास किया गया है जिस पर 3.93 लाख रुपये का खर्चा आएगा।

By Vipin KumarEdited By: Published: Thu, 19 Mar 2020 11:14 AM (IST)Updated: Thu, 19 Mar 2020 11:14 AM (IST)
Road committee meeting : पहले लाखों खर्च कर बनाया कार बाजार, अब वहीं बनेगी बस पार्किंग
Road committee meeting : पहले लाखों खर्च कर बनाया कार बाजार, अब वहीं बनेगी बस पार्किंग

चंडीगढ़, जेएनएन। सेक्टर-41 डी के बूथ मार्केट के सामने पीसीसी टाइल्स लगाने का प्रस्ताव पास किया गया है, जिस पर 3.93 लाख रुपये का खर्चा आएगा। रामदरबार में जो कार बाजार बनाया हुआ था उसे खत्म करके वहां पर पार्किंग बनाई जाएगी। इस पर 18.19 लाख रुपये का खर्चा आएगा। बुधवार काे चेयरमैन शक्तिदेव शाली के नेतृत्व में हुई बैठक में कमेटी के सदस्यों ने यह फैसला किया। इसके साथ ही जिन सड़कों की रिपेयर होनी है, उसकी भी सूची मांगी गई है।

prime article banner

मालूम हो कि तीन साल पहले यहां पर एक करोड़ रुपये का खर्चा करके कार बाजार बनाया था, लेकिन यहां पर कार डीलर्स बाजार लगाने के लिए तैयार नहीं हुए जिस कारण उन्हें मनीमाजरा शिफ्ट कर दिया गया है। अब इस कार बाजार को बस पार्किंग में तबदील करने पर खर्चा किया जाएगा।

ये प्रस्ताव हुए पास

बैठक में गांव बुटरेला के अंदरूनी सड़क पर 18.99 लाख रुपये के पेवर ब्लाक लगाने का प्रस्ताव पास किया गया। सेक्टर-32-33 की वी-3 रोड पर सीलिंग वाल लगाने का प्रस्ताव पास किया गया। सेक्टर-31 में वी-4 और वी-5 रोड पर 15.55 लाख रुपये की लागत से टूटे हुए पेवर ब्लाक को रिपेयर करने का प्रस्ताव पास कर दिया गया है। इसी तरह की रिपेयर सेक्टर-47 में भी होगा जिस पर 16.01 लाख रुपये का खर्चा आएगा।

खुडा लाहौरा में 14.26 लाख रुपये की लागत से धर्मशाला की रिपेयर करने का प्रस्ताव पास किय गया। सेक्टर-दो से पांच की सर्विस लेन की रिपेयर करने के लिए 23.57 लाख रुपये का प्रस्ताव पास किया गया है। गांव सरांगपुर में 2.70 लाख रुपये की लागत से आंगनबाड़ी की रिपेयर करने का प्रस्ताव पास किया गया।मलोया में 18.15 लाख रुपये की लागत से पेवर ब्लाक लगाने का प्रस्ताव पास किया गया।

कांग्रेस पार्षद दल के नेता बबला ने जताई आपत्ति 

सेक्टर-21 के मकान नंबर- एक से 14 और 15 से 28 के सामने की वी-4 रोड पर 13.97 लाख रुपये के पेवर ब्लाक लगाने का प्रस्ताव पास किया जिस पर कांग्रेस पार्षद दल के नेता देवेंद्र सिंह बबला ने आपत्ति भी जताई। कमेटी ने यह भी प्रस्ताव पास किया कि जो गांव से जुड़े हुए काम पास होने के लिए आएं वह गांव के डेवलपमेंट फंड के माध्यम से ही आएं।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.