Move to Jagran APP

Womens Senior One Day Tournament : प्रियंका की 65 रनों की पारी ने चंडीगढ़ को दिलाई रोमांचक जीत

वुमंस सीनियर वनडे टूर्नामेंट में वीरवार को खेले गए मैच में चंडीगढ़ की प्रियंका गुलेरिया की 65 रन की पारी ने पुडुचेरी की टीम के खिलाफ रोमांचक मुकाबले में जीत दिलाई।

By Vipin KumarEdited By: Published: Fri, 28 Feb 2020 01:31 PM (IST)Updated: Fri, 28 Feb 2020 01:31 PM (IST)
Womens Senior One Day Tournament : प्रियंका की 65 रनों की पारी ने चंडीगढ़ को दिलाई रोमांचक जीत
Womens Senior One Day Tournament : प्रियंका की 65 रनों की पारी ने चंडीगढ़ को दिलाई रोमांचक जीत

चंडीगढ़, जेएनएन। पुडुचेरी में खेली जा रही वुमंस सीनियर वनडे टूर्नामेंट में वीरवार को खेले गए मैच में चंडीगढ़ की प्रियंका गुलेरिया की 65 रन की पारी ने पुडुचेरी की टीम के खिलाफ रोमांचक मुकाबले में चार विकेट से जीत दिलवाई। 163 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए एक समय चंडीगढ़ की टीम पांच विकेट के नुकसान पर 91 रन पर संघर्ष करती नजर आई, परंतु प्रियंका की सधी हुई बल्लेबाजी ने चंडीगढ़ को जीत दिलवाई। चंडीगढ़ का अगला मुकाबला दो मार्च को मेघालय के साथ होगा।

loksabha election banner

प्रियंका गुलेरिया ने संभाली पारी

 लक्ष्य का पीछा करने उतरी चंडीगढ़ की ओपनर मनीशा बधन पारी के दूसरे ओवर में शून्य के निजी स्कोर डगमगा गई। बधन को बीएस तामौर ने आउट किया। कप्तान अमनजोत कौर ने मोनिका पांडेय के साथ नुकसान की भरपाई करते हुए टीम स्कोर को पचास रन तक खींचा।

परंतु  21वें ओवर में संध्या मोनिका के डायरेक्ट थ्रो ने कप्तान अमनजोत की सतर्क पारी का अंत किया। पांच ओवर बाद ही पारुल सैनी के आउट हुई तो टीम स्कोर तीन विकेट के नुकसान पर 63 रन था। इसके बाद मोनिका पांडेय को और शिवांगी होने के बाद प्रियंका गुलेरिया ने अंबिका पांजला के साथ मोर्चा संभाला और लगभग अगले 13 ओवर्स तक 64 रन की मैच सेविंग साङोदारी निभाकर चंडीगढ़ को जीत दिलाई।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.