Move to Jagran APP

LokSabha Election : सोशल मीडिया पर हाेगी जंग, कांग्रेस के साथ-साथ भाजपा का भी रहेगा फाेकस

इस बार का लोकसभा चुनाव का प्रचार सोशल मीडिया पर ज्यादा होगी इसके लिए कांग्रेस के साथ साथ भाजपा ने अपनी अलग कमेटी का गठन कर लिया है।

By Vipin KumarEdited By: Published: Sat, 30 Mar 2019 01:13 PM (IST)Updated: Sat, 30 Mar 2019 03:01 PM (IST)
LokSabha Election : सोशल मीडिया पर हाेगी जंग, कांग्रेस के साथ-साथ भाजपा का भी रहेगा फाेकस
LokSabha Election : सोशल मीडिया पर हाेगी जंग, कांग्रेस के साथ-साथ भाजपा का भी रहेगा फाेकस

चंडीगढ़, [राजेश ढल्ल]। इस बार का लोकसभा चुनाव का प्रचार सोशल मीडिया पर ज्यादा होगी इसके लिए कांग्रेस के साथ साथ भाजपा ने अपनी अलग कमेटी का गठन कर लिया है। इस कमेटी द्वारा किए गए कामों पर नजर रखने के लिए सीनियर नेताओं को लगाया गया है। पार्टी की कार्यशैली पर विस्तृत रूप से चर्चा करने चुनाव संचालन कमेटी की बैठक हुई।बैठक की अध्यक्षता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष संजय टंडन ने की। इस बैठक में चुनाव संचालन कमेटी के संयोजक रामवीर भट्टी, पार्षद अरूण सूद ने विशेष रूप से भाग लिया।इस बैठक में यह निर्णय लिया गया है कि सभी नेता और ज्यादा से ज्यादा कार्यकर्ता फेसबुक, ट्विटर पर सक्रिय रह कर मोदी की नीतियों का ज्यादा से ज्यादा प्रचार करे और जो विरोधी नेता गुमराह करने वाला प्रचार कर रहा है उसकी जानकारी तुंरत पार्टी को दी जाए।मालूम हो कि शहर के मई माह में चुनाव होने हैं ऐसे में उस समय गरमी ज्यादा होगी इसलिए उस समय सोशल मीडिया पर प्रचार करना काफी अहम रहेगा।

बैठक में बनाई रणनीति

loksabha election banner

बैठक में मीडिया विभाग और सोशल मीडिया द्वारा अभी तक किए गए कार्यों के बारे में बताया गया और भावी रणनीति पर भी विस्तृत रूप से चर्चा हुई।इस मौके पर टंडन ने कहा कि लोकसभा चुनाव में मीडिया और सोशल मीडिया की अहम भूमिका है। हमें यह सुनिश्चित करना होगा कि हम उपरोक्त सभी माध्यमों से जनता के बीच पहुंचे और पार्टी की विचारधार और केन्द्र में मोदी सरकार द्वारा किए गऐ कार्यों के प्रति लोगों को जागरूक कर सके। इसके लिए हमें वाटसएप, ट्विटर, फेसबुक आदि सभी माध्यमों पर अपनी पकड़ बनानी होगी और युद्धस्तर पर पार्टी के प्रचार प्रसार और विकास की योजनाओं को लोगों तक पहुंचाना होगा।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.