जागरण संवाददाता, चंडीगढ़। पुलिस ने जब शनिवार देर रात एक युवक को कार में साउंड फुल कर गाने बजाने से मना किया तो युवक भड़क उठा और उसने पुलिस कर्मचारी से मारपीट शुरू कर दी। युवक ने कर्मचारी से इस कदर मारपीट की कि कर्मचारी को काफी चोटें लगी। वहीं पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित की पहचान हिमाचल के हमीरपुर निवासी रोहित पटियाल के रूप में हुई है।

शनिवार देर रात सेक्टर-28 की पार्किंग में रोहित अपनी आई-20 कार में साउंड फुल कर गाने बज रहा था। परेशान होकर वहां मौजूद लोगों ने जब रोहित को गाने बंद करने को कहा तो रोहित ने गाने बंद करने के बजाए लोगों से मारपीट करने पर उतारू हो गया। लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पीसीआर सहित मुलाजिम सोनू घटना स्थल पर पहुंचे। सोनू ने जब युवक को गाने बंद करने के लिए कहा तो युवक ने गाने बंद करने के बजाए साउंड फुल कर दिया। पुलिस ने जब युवक का विरोध किया तो युवक ने सोनू के साथ जमकर मारपीट शुरू कर दी। इस मारपीट में सोनू को गंभीर चोटें आई। सेक्टर-26 थाने को इसकी सूचना दी गई। पुलिस ने आरोपित को मौके से गिरफ्तार कर उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

होली के दिन भी कांस्टेबल की फाड़ी गई थी वर्दी

यह कोई पहली घटना नहीं है, इससे पहले हाल ही में अभी होली के दिन भी मौलीजागरां में एक्सीडेंट की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे कांस्टेबल से चार युवकों ने हाथापाई कर उसकी वर्दी तक फाड़ डाली थी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने कांस्टेबल संदीप कुमार के ब्यान दर्ज कर आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया था। वहीं पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया था, जबकि अन्य तीन मौके से फरार हो गए थे।

 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Posted By: Pankaj Dwivedi

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!