मोहाली, जेएनएन। विदेश भेजने के नाम पर ठगी करने वाली इमीग्रेशन कंपनी के खिलाफ जिला प्रशासन ने पुलिस के साथ सांझी कार्रवाई करते जीरकपुर के गैर कानूनी इमीग्रेशन सेंटर 'प्राइम कंसलटेंट' के दफ्तर में छापा मारा। बिना कागजात से यह सेंटर चलाने के कारण फर्म के मालिक खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

डीसी मोहाली गिरीश दियालन ने बताया कि जीरकपुर की प्राइप कंसलटेंट के खिलाफ शिकायतें मिल रही थीं और इस मामले की जांच एसडीएम डेराबस्सी मेजर गुरजिंदर सिंह बैनीपाल को सौंपी गई थी। प्रशासनिक अधिकारियों व पुलिस पार्टी ने सोमवार शाम फर्म के मेट्रो सिटी लोहगढ़ (जीरकपुर) स्थित दफ्तर पर छापा मारा। इस दौरान कंपनी प्रबंधक कंपनी से संबंधित दस्तावेज नहीं दिखा पाया।

लाइसेंस अप्लाई किया हुआ हैः प्रबंधक

प्रबंधकों ने सिर्फ इतना ही बताया कि उन्होंने फर्म चलाने के लिए लाइसेंस अप्लाई किया हुआ है। डीसी ने बताया कि इस फर्म के अन्य दस्तावेज चेक करने और कार्रवाई करने के लिए दोबारा एसडीएम डेराबस्सी व एसएचओ जीरकपुर गुरवंत सिंह की टीम को फर्म के दफ्तर भेजा तो दफ्तर को ताला लगा हुआ मिला। मामला संदिग्ध होने के कारण फर्म के मालिक नरिंदर सिंह के खिलाफ इमीग्रेशन एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है।

महिला बैंक अधिकारी की गाड़ी का शीशा तोड़ हीरे की अंगूठी और कैश चोरी

सेक्टर-36 स्थित गार्डन के सामने पार्क बैंक की महिला अधिकारी की कार की खिड़की का शीशा तोड़कर आरोपित हीरे की अंगूठी, चार हजार कैश सहित दस्तावेज चोरी कर फरार हो गए। महिला अधिकारी की शिकायत पर सेक्टर-36 थाना पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

सेक्टर-15ए निवासी हेमा पंडोव ने बताया कि वह चंडीगढ़ स्थित एक्सिस बैंक में ऑपरेशन हेड है। वह सेक्टर-36 में किसी ऑफिशियल काम से गई थीं और गार्डन के समीप पंजाब नंबर की आल्टो कार पार्क कर दी। थोड़ी देर बाद वापस आने पर कार की खिड़की का शीशा टूटा हुआ और अंदर रखा पर्स गायब था। पर्स में हीरे की अंगूठी, चार हजार कैश, ब्रांच की चाबी सहित महत्वपूर्ण दस्तावेज थे। उन्होंने पुलिस कंट्रोल रूम में वारदात की शिकायत कर दी।

Posted By: Vikas Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!