Move to Jagran APP

पंजाब डीजीपी ने दीपक टीनू के फरारी मामले में एसआइटी बनाई, शूटर की गर्लफ्रेंड का नंबर मिला

सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस की साजिश में शामिल गैंगस्टर दीपक टीनू को भगाने में कौन-कौन शामिल था पुलिस इसकी जांच में जुटी है। इस बीच पुलिस को टीनू की गर्लफ्रेंड का मोबाइल नंबर मिल गया है। हालांकि नंबर अभी बंद आ रहा है।

By Jagran NewsEdited By: Kamlesh BhattPublished: Tue, 04 Oct 2022 05:58 PM (IST)Updated: Tue, 04 Oct 2022 05:58 PM (IST)
पंजाब डीजीपी ने दीपक टीनू के फरारी मामले में एसआइटी बनाई,  शूटर की गर्लफ्रेंड का नंबर मिला
सिद्धू मूसेवाला, दीपक टीनू की फाइल फोटो।

राज्य ब्यूरो, चंडीगढ़। पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के कत्ल की साजिश में शामिल गैंगस्टर दीपक टीनू को भगाने में ओर कौन-कौन से शामिल हैं इसकी जांच की जा रही है। आइजी हेडक्वार्टर डा. सुखचैन सिंह ने कहा कि आरोपित पंजाब पुलिस का बर्खास्त सब इंस्पेक्टर प्रीतपाल सिंह इस मामले में सीधे तौर पर शामिल पाया गया है।  दूसरी ओर पंजाब के डीजीपी ने टीनू के फरार होने के मामले की जांच‍ के लिए एसआइटी का गठन किया है। 

loksabha election banner

पंजाब डीजीपी गौरव यादव ने आइजी एमएस छीना की अगुवाई में दीपक टीनू के फरार होने के मामले की जांंच के लिए चाद सदस्‍यीय एसआइटी (विशेष जांच दल) बनाने की घोषणा की है। डीजीपी ने कहा कि एसआइटी पूरे मामले में सभी पहलुओं की जांंच करेगी।       

उधर, आइजी ने कहा कि इस बात से इन्कार नहीं किया जा सकता कि मामले में ओर भी शामिल हैं। मामले में और गिरफ्तारियां हो सकती हैं। आइजी ने कहा कि आरोपित प्रीतपाल सिंह की फाइनेंशियल डिटेल और काल डिटेल भी खंगाली जा रही है।

टीनू की गर्लफ्रेंड पुलिस कांस्टेबल!

पिछले एक महीने में आरोपित प्रीतपाल सिंह जहां-जहां पर गया, उसके साथ कौन-कौन था, आरोपित ने किस-किस से बात की इसे जांचने के लिए सीसीटीवी फुटेज और काल डिटेल खंगाली जा रही है। टीनू की गर्लफ्रेंड पंजाब पुलिस की ही महिला कांस्टेबल है, यह अभी स्पष्ट नही है, लेकिन इस की जांच हो रही है। यह बात सामने आई है कि उसकी एक गर्लफ्रेंड है।

पुलिस को मिला गर्लफ्रेंड का नंबर

बता दें, टीनू के फरार होने में उसकी गर्लफ्रेंड का अहम रोल बताया जा रहा है। आरोपित सब इंस्पेक्टर से दो मोबाइल बरामद किए गए हैं। इनमें से ही टीनू की गर्लफ्रेंड का नंबर भी पुलिस को मिला है, जिसके जरिए उसकी गर्लफ्रेंड की पहचान कर ली गई है। फिलहाल उसका नंबर बंद आ रहा है।

तीन महीने में 5824 ड्रग तस्कर पकड़े

आइजी हेडक्वार्टर ने कहा कि ड्रग्स के खिलाफ अभियान लगातार जारी है। पिछले तीन महीने में पुलिस ने 5824 ड्रग तस्करों को पकड़ा, जिनमें से 916 बड़े तस्कर है। पुलिस की ओर से तीन माह में 350.5 किलोग्राम हेरोइन बरामद की गई है। पुलिस टीमों ने 5 जुलाई से अब तक 4.15 करोड़ रुपये ड्रग मनी, 251 किलो अफीम, 178 किलो गांजा, 261 क्विंटल पोस्त की भूसी और 21.76 लाख टेबलेट, कैप्सूल, इंजेक्शन, वायल बरामद किए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.