Move to Jagran APP

चंडीगढ़ के Sector-26 में मिली संदिग्ध बाइक, पुलिस को गैंगवार में इस्तेमाल होने की आशंका

पुलिस ने सेक्टर-26 थाना पुलिस ने पेट्रोलिंग के दौरान एक लावारिस बाइक बरामद की है। आशंका जताई जा रही है कि गुरलाल बराड़ की हत्या करने के बाद आरोपित इसी बाइक से भागे थे। जिसके बाद ट्रांसपोर्ट एरिया में बाइक छोड़कर दूसरी गाड़ी से फरार हो गए।

By Vikas_KumarEdited By: Published: Tue, 13 Oct 2020 12:37 PM (IST)Updated: Tue, 13 Oct 2020 12:37 PM (IST)
चंडीगढ़ के Sector-26 में मिली संदिग्ध बाइक, पुलिस को गैंगवार में इस्तेमाल होने की आशंका
पुलिस अब बाइक के चेसिस और इंजन नंबर को निकलाकर जांच में लगी है। (फाइल फोटो)

चंडीगढ़, [कुलदीप शुक्ला]। इंडस्ट्रियल एरिया फेज-1 स्थित प्ले-ब्वॉय क्लब के सामने सोपू के पूर्व नेता की हत्या के मामले में पुलिस केे हाथ सुराग लगाने का खुलासा हुआ है। सेक्टर-26 थाना पुलिस ने पेट्रोलिंग के दौरान एक लावारिश बाइक बरामद की है। आशंका जताई जा रही है कि आरोपितों ने गुरलाल बराड़ हत्याकांड करने के बाद इसी बाइक से भागे थे। जिसके बाद ट्रांसपोर्ट एरिया में बाइक छोड़कर दूसरी गाड़ी से फरार हो गए। हालांकि पुलिस विभाग की ओर से इस बात पर पुष्टि नहीं की गई है।

loksabha election banner

वहीं, पुलिस अब बाइक के चेसिस और इंजन नंबर को निकलाकर जांच में लगी है। जिसके अाधार पर बाइक रजिस्ट्रेशन वाले का नाम का खुलासा हो जाएगा। पुुलिस जल्द से जल्द बाइक मालिक के पास पहुंचने की फिराक में लगी है। ताकि इस बात से पर्दा उठ सके और शायद उनके हाथ हत्याकांड से जुड़ा एक सुराग लगे।

हरियाणा-पंजाब पुलिस की मदद से छापामारी जारी

चंडीगढ़ पुलिस के अाला अधिकारियों के नेतृत्व में कई टीमें अलग-अलग जगह छापामारी करने में लगी हैं। इस दौरान पंजाब और हरियाणा पुलिस की मदद भी ली गई है। उनके साथ मिलकर पुलिस की अलग-अलग टीमेें सभी संदिग्ध स्थानोें पर छापामारी करने के साथ आसपास रहने वालों से पूछताछ में भी लगी है। इसके अलावा लोकल पुलिस उस एरिया में लगने वाले सभी सीसीटीवी कैमरे भी खंगालकर सुराग लगाने में लगी हैं।

------------

इंडस्ट्रियल एरिया फेज-1 फ्लाट में संदिग्ध मृत मिली युवती 

चंडीगढ़। इंडस्ट्रियल एरिया फेज-1 स्थित प्लाट में संदिग्ध परिस्थितियों में काम करने वाली युवती की मौत हो गई। मृतका सेक्टर-28 स्थित एक कोठी में भी काम करती थी। फिलहाल सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को जीएमसीएच-32 की मोर्चरी में रखवा दिया। इंडस्ट्रियल एरिया थाना पुलिस मामले की जांच में लगी है।

पुलिस के अनुसार मृतका की पहचान अंजू के तौर पर हुई है। सूत्रों के अनुसार मृतका के स्वजन ने प्राथमिक पड़ताल में अपने बयान दिए है। जिसमें उन्होंने अंजू से मारपीट करने का आरोप लगाया है। हालांकि अभी तक जांच में सामने नही आया कि मृतका से मारपीट कौन कर रहा था। जिससे आहत होकर उसने जान दे दी। वहीं, सूचना पाकर पहुंची स्वास्थ्य विभाग की टीम ने मृतका के कोरोना टेस्ट के लिए सैंपल जांच के लिए भेज दिया है। कोरोना की रिपोर्ट आने के बाद पुलिस डॉक्टर के एक विशेष पैनल से पोस्टमार्टम प्रक्रिया पूरी करवाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.