संवाद सहयोगी, कुराली : स्थानीय सिटी पुलिस ने वाहन चोरी के तीन विभिन्न मामलों में चोरी के चार दोपहिया वाहनों सहित तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है। थाना सिटी प्रभारी संदीप कौर ने बताया कि पहले मामले में पुलिस को गुप्त सुचना मिली थी कि दविदर सिंह गांव ढकेड़िया जिला फतेहगढ़ साहिब चोरी की बुलेट बाइक पर जाली नंबर लगा मोरिडा रोड के रास्ते कुराली की ओर आ रहा है। इस पर पुलिस पार्टी ने मोरिडा मार्ग पर स्थित निरंकारी भवन के पास नाकेबंदी की और आरोपित दविदर सिंह को बुलेट बाइक सहित काबू कर लिया गया।

वाहन चोरी के दूसरे मामले में कुराली निवासी सन्नी गर्ग जिनकी एक्टिवा मेन बाजार स्थित उनकी दुकान के पास से कुछ दिन पहले चोरी हो गई थी ने अपने लेवल पर पड़ताल कर थाने के रिपोर्ट करते हुए पुलिस को चोर का हुलिया एवं नाम बताया। पुलिस पार्टी ने आरोपित अमनदीप सिंह उर्फ काला वासी धनोरी (रोपड़) को उक्त चुराई गई एक्टिवा के साथ काबू किया गया और उसकी निशानदेही पर एक अन्य चोरी की एक्टिवा भी बरामद की गई।

वहीं, तीसरे केस में कुछ दिन पहले रोपड़ रोड स्थित गुगामाड़ी के सामने से बाइक चोरी हुई थी। उक्त मामले को सुलझाते हुए आरोपित महेश कुमार उर्फ काला वासी वार्ड नंबर-5 कुराली को चुराई गई बाइक सहित गिरफ्तार किया गया।

एसएचओ संदीप कौर ने बताया की दर्ज किए गए विभिन्न मामलों के काबू किए तीनों आरोपियों को माननीय अदालत में पेश किया गया। जहां से दो आरोपियों को ज्यूडिशियल कस्टडी में भेज दिया गया, जबकि आरोपित महेश कुमार उर्फ काला को एक दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा गया।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!