Move to Jagran APP

पुलिस ने मेडिकल स्टोर पर की रेड, नशीली दवाइयां पकड़ी Chandigarh News

पुलिस टीम ने शुक्रवार को उक्त मेडिकल स्टोर पर अपना कस्टमर भेजा था जिसके साथ दुकानदार जसवीर सिंह ने 6700 रुपये में छह हजार लोमोटिल की गोलियां शनिवार को देने की डील हुई थी।

By Edited By: Published: Sat, 03 Aug 2019 06:10 PM (IST)Updated: Sun, 04 Aug 2019 12:17 PM (IST)
पुलिस ने मेडिकल स्टोर पर की रेड, नशीली दवाइयां पकड़ी Chandigarh News
पुलिस ने मेडिकल स्टोर पर की रेड, नशीली दवाइयां पकड़ी Chandigarh News

जेएनएन, कुराली। स्थानीय सिटी थाना प्रभारी कुलवंत सिंह द्वारा एंटी ड्रग्स विभाग की टीम की मौजूदगी में मो¨रडा मार्ग पर स्थित आरके मेडिकल स्टोर पर रेड की गई। पुलिस को रेड के दौरान मेडिकल स्टोर से एनडीपीएस एक्ट के तहत आने वाली लोमोटिल की 340 गोलियां सहित प्रतिबंधित 10 एबॉर्शन किट बरामद हुई।

दो दिन से मेडिकल स्टोर पर थी पुलिस की नजर

थाना सिटी प्रभारी कुलवंत सिंह ने बताया कि एसएसपी मोहाली कुलदीप सिंह चाहल के दिशानिर्देशों के तहत शहर में नशे का कारोबार करने वालों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है। उसी के तहत पुलिस को आरके मेडिकल स्टोर नामक दुकान पर नशे का कारोबार करने का शक था और पिछले दो दिनों से पुलिस दुकान पर नजर रख रही थी। पुलिस टीम ने शुक्रवार को उक्त मेडिकल स्टोर पर अपना कस्टमर भेजा था, जिसके साथ दुकानदार जसवीर सिंह ने 6700 रुपये में छह हजार लोमोटिल की गोलियां शनिवार को देने की डील हुई थी।

नशे का सामान खरीदने वाले कस्टमर को पकड़ा
थाना प्रभारी कुलवंत सिंह ने बताया कि शनिवार को पुलिस ने उसी डमी कस्टमर को फिर से उक्त मेडिकल स्टोर पर नशे की गोलियां लेने भेजा, लेकिन दुकानदार ने गोलियां देने से इन्कार कर दिया। इसके बाद पुलिस ने सिविल ड्रेस में दुकान पर आने वाले कस्टमर्स पर नजर रखी और मेडिकल स्टोर से नशे का सामान खरीद कर ले जाने वालों को पकड़ा और ड्रग इंस्पेक्टर को सूचित किया।

ड्रग इंस्पेक्टर की मौजूदगी में की रेड
ड्रग इंस्पेक्टर मनप्रीत कौर (मोहाली), अमित लखनपाल (डेराबस्सी) और जगदीप सिंह (ड्रग ब्रांच मोहाली) ने पुलिस के साथ आरके मेडिकल स्टोर पर रेड की। रेड के दौरान पुलिस एवं एंटी ड्रग विभाग की टीम को मेडिकल स्टोर से लोमोटिल की 340 गोलियों सहित 10 अबॉर्शन किट बरामद हुई। ड्रग इंस्पेक्टर ने सामान को किया जब्त ड्रग इंस्पेक्टर मनप्रीत कौर ने बताया कि मेडिकल स्टोर से रेड के दौरान मिली 340 लोमोटिल की गोलियां और 10 एबॉर्शन किट को टीम ने जब्त कर लिया है। जांच में सामने आया कि मेडिकल स्टोर का प्रोप्राइटर कोई और व्यक्ति है जबकि दुकान चला रहा जसवीर सिंह फार्मासिस्ट है। उन्होंने बताया कि जसवीर सिंह के खिलाफ कार्रवाई के तहत रिपोर्ट बना कर उसे शोकॉज नोटिस जारी किया जाएगा और उसके तहत लाइसेंसिंग अथॉरिटी बनती कार्रवाई करेगी।
 

loksabha election banner

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.