Move to Jagran APP

¨पगलाघर मामले में अज्ञात पर दुष्कर्म का केस दर्ज

¨पगला घर में गर्भवती हुई दिव्यांग युवती के मामले में थाना डिवीजन.2 में अज्ञात के खिलाफ दुष्कर्म करने व साजिश रचने के मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है। पुलिस इस मामले में जांच के बाद दुष्कर्म करने वालों व साजिश रचने वालों के नाम पर एफआईआर में शामिल करेगी। हालांकि एसडीएम शाहकोट की जांच रिपोर्ट में उन तीन नामों का उल्लेख किया गया है, जिन्होंने दिव्यांग युवती के साथ दुष्कर्म किया था।

By JagranEdited By: Published: Sun, 16 Sep 2018 10:01 PM (IST)Updated: Sun, 16 Sep 2018 10:01 PM (IST)
¨पगलाघर मामले में अज्ञात पर दुष्कर्म का केस दर्ज
¨पगलाघर मामले में अज्ञात पर दुष्कर्म का केस दर्ज

-पुलिस ने साजिश रचने को भी एफआइआर का हिस्सा बनाया

loksabha election banner

-कानूनी शिकंजा कसते ही बहाने से ¨पगलाघर से गायब होने लगे संदिग्ध

---

जागरण संवाददाता, जालंधर: ¨पगलाघर में गर्भवती हुई दिव्यांग युवती के मामले में थाना डिवीजन-2 की पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ दुष्कर्म व साजिश रचने का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस इस मामले में जांच के बाद दुष्कर्म करने वालों व साजिश रचने वालों के नाम पर एफआइआर में शामिल करेगी। हालांकि, एसडीएम शाहकोट की जांच रिपोर्ट में तीन नामों का उल्लेख किया गया है, जिन्होंने दिव्यांग युवती के साथ दुष्कर्म किया था।

थाना प्रभारी इंस्पेक्टर मनमोहन ने कहा कि जल्द ही जांच शुरू कर आरोपितों की गिरफ्तारी शुरू की जाएगी। सूत्रों का कहना है कि एसडीएम नवनीत कौर बल ने अपनी रिपोर्ट में सभी संदिग्धों के नाम का भी उल्लेख किया है। इनकी जल्द गिरफ्तारी हो सकती है। इस बीच पता चला है कि संदिग्ध बहाने से ¨पगलाघर से गायब होना शुरू हो गए हैं।

गौरतलब है कि ¨पगलाघर में लंबे समय से रह रही एक युवती 6 माह की गर्भवती हो गई थी। मामला छिपाने के लिए ¨पगलाघर प्रबंधकों ने ¨पगलाघर में ही रह रहे एक अधेड़ फूलकांत के युवती की शादी करवा दी थी। शादी के समय अधेड़ को भी नहीं बताया गया था कि जिसके साथ वे उसकी शादी हो रही है, वह गर्भवती है। दैनिक जागरण ने 4 सितंबर के अंक में इसका पर्दाफाश किया था। फूलकांत पहले से शादीशुदा था। दिव्यांग गर्भवती को भी इस बात की जानकारी नहीं दी थी कि जिसके साथ उसकी शादी की जा रही है, वह शादीशुदा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.