जेएनएन, चंडीगढ़/नई दिल्ली। पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के साेशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक फोटो पर विवाद पैदा हो गया है। इस फोटो में सिद्धू डेरा सच्‍चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम के सामने नतमस्‍तक होते हुए दिख रहे हैं। इसके बाद विरोधियों ने नवजोत सिद्धू पर हमले शुरू कर दिए हैं। शिरोमणि अकाली दल (शिअद) ने सिद्धू पर जमकर निशाना साधा है और उनसे जवाब मांगा है। 

शिअद ने कहा है कि इस फोटो में सिद्धू जिस तरह डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम के सामने सिर झुकाते दिख रहे हैं वह कई सवाल खड़े करता है। शिअद ने कहा कि सिद्धू पंजाब के लोगों को सोशल मीडिया पर वायरल हुई इस तस्वीर की वास्तविकता से अवगत करवाएं।

यह भी पढ़ें: रोहतक में पंचायत का फरमान, मुस्लिम न दाढ़ी रखेंगे और न नमाज पढ़ेंगे

बता दें कि सिद्धू ने शिअद प्रमुख सुखबीर सिंह बादल पर गुरमीत राम रहीम से संबंध रखने का आराेप लगाया था। शिअद के राष्ट्रीय प्रवक्ता मनजिंदर सिंह सिरसा ने कहा कि तस्वीर ने सिद्धू की कथनी और करनी को साफ कर दिया है। उन्होंने कहा कि सिद्धू की वास्तविकता यह है कि वह एक मंत्री और लोगों के प्रतिनिधिऔर देश के नागरिक के तौर पर फेल हैं। वह हमारे दुश्मन मुल्क के प्रवक्ता के तौर पर काम कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: हरसिमरत कौर बोलींं- सिद्धू पाक का एजेंंट और कठपुतली, उसकी धुन पर नाच रहा

 

सिरसा ने कैबिनेट मंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा से सवाल किया कि वह सिद्धू की तरफ से डेरा सिरसा प्रमुख के सामने सिर झुकाने की तस्वीर पर चुप क्यों हैं? उन्होंने कहा कि सिद्धू ने ही सुखजिंदर रंधावा को कहा था कि वह आगे बढ़ें और एसजीपीसी पर कब्जा करें, तो वह उनके साथ हैं। उन्होंने कहा कि रंधावा क्या अब सिद्धू से सवाल करेंगे कि वह किस तरफ हैं, सिखों के साथ डेरा के साथ।

यह भी पढ़ें: पीयू के गार्डन में माली कर रहा था गंदी हरकत, शर्मिंदगी में पड़ी छात्रा किसी तरह भागकर बची

 

शिरोमणि अकाली दल के प्रतिनिधि ने बलजीत सिंह दादूवाल, ध्यान सिंह मंड व बरगाड़ी में उनके साथ बैठे अन्य गर्मख्याली नेताओं पर भी जोरदार हमला किया। उन्होंने सवाल किया कि वह सिद्धू की वास्तविकता पर अब चुप क्यों हैं। सिद्धू ने खुद बरगाड़ी पहुंच कर दावा किया था कि वह पंथ के साथ हैं।

 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Posted By: Sunil Kumar Jha

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!