Move to Jagran APP

PGI ने कोरोना वायरस के फैलते संक्रमण को देखते हुए हेल्पलाइन किया जारी

हेल्पलाइन नंबर पर कॉल कर लोग कोरोना वायरस से जुड़ी जानकारी ले सकते हैं। साथ ही क्या एतिहायत बरते जाएं इस पर सीनियर डॉक्टरों से टिप्स ले सकते हैं।

By Vikas_KumarEdited By: Published: Fri, 01 May 2020 11:34 AM (IST)Updated: Fri, 01 May 2020 11:34 AM (IST)
PGI ने कोरोना वायरस के फैलते संक्रमण को देखते हुए हेल्पलाइन किया जारी
PGI ने कोरोना वायरस के फैलते संक्रमण को देखते हुए हेल्पलाइन किया जारी

चंडीगढ़, जेएनएन। शहर में लगातार फैल रहे कोरोना वायरस के संक्रमण को देखते हुए पीजीआइ ने वीरवार को एक और हेल्पलाइन नंबर जारी किया। हेल्पलाइन नंबर: 0172-2755444 पर सुबह नौ बजे से शाम पांच बजे तक कोरोना से जुड़ी जानकारी के लिए कोई भी संपर्क कर सकता है। हेल्पलाइन नंबर पर कॉल कर लोग कोरोना वायरस से जुड़ी जानकारी ले सकते हैं। साथ ही क्या एतिहायत बरते जाएं इस पर सीनियर डॉक्टरों से टिप्स ले सकते हैं। वहीं, पीजीआइ ने वीरवार को फ्रंट लाइन कोरोना वॉरियर्स पर तैयार पोस्टर लांच किया गया। 

loksabha election banner

पीजीआइ डायरेक्ट डॉ. जगतराम ने रीजनल ऑर्गन एंड टिशू ट्रांसप्लांट ऑर्गेनाइजेशन (रोटो) की ओर से तैयार किए गए 12 आकर्षक पोस्टर का सेट लांच किया। इसे बनाने में रोटो की टीम के साथ ही पंचकूला की छात्र मिशिका गोयल ने भी सहयोग किया है। डॉ. जगतराम ने बताया कि इस पोस्टर के माध्यम से कोरोना से जंग में लगे चिकित्सक व विभिन्न विभागों के लोगों के साथ ही कोरोना को मात देने वाले मरीजों को प्रेणना के रूप में शामिल किया गया है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.