Move to Jagran APP

रिटायर्ड डीएसपी पर केस दर्ज करने के लिए याचिका दायर, गाड़ी की टक्कर से हुई थी महिला की मौत

रिटायर्ड डीएसपी की गाड़ी से टकराने के बाद पंचकूला में एक महिला की मौत हो गई थी। पीडि़त परिवार ने अब अदालत में विजय पाल सिंह के खिलाफ केस दर्ज करने के लिए याचिका दायर की है।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Tue, 26 Mar 2019 11:13 AM (IST)Updated: Tue, 26 Mar 2019 11:13 AM (IST)
रिटायर्ड डीएसपी पर केस दर्ज करने के लिए याचिका दायर, गाड़ी की टक्कर से हुई थी महिला की मौत
रिटायर्ड डीएसपी पर केस दर्ज करने के लिए याचिका दायर, गाड़ी की टक्कर से हुई थी महिला की मौत

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़। रिटायर्ड डीएसपी की गाड़ी से टकराने के बाद पंचकूला में रेहड़ी से जा रही एक महिला की मौत हो गई थी। लेकिन जब मृतक बादामी देवी के पति की शिकायत किसी ने दर्ज नहीं की, तो अब उन्होंने अदालत का दरवाजा खटखटाया है। पीड़ित लखन ने अदालत में रिटायर्ड डीएसपी विजय पाल सिंह के खिलाफ सीआरपीसी की धारा-156 के तहत याचिका दायर की है।

loksabha election banner

याचिका में अदालत द्वारा चंडीगढ़ पुलिस को विजय पर गैर इरादतन हत्या के प्रयास और अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज करने के निर्देश देने के लिए अपील की गई है। अदालत ने विजय को 23 अप्रैल के लिए नोटिस जारी कर दिया है। मनीमाजरा न्यू इंदिरा कॉलोनी निवासी लखन सिंह (68) ने दायर याचिका में कहा है कि 23 अक्तूबर 2018 को अपनी वे अपनी पत्नी बादामी देवी के साथ रिक्शा-रेहड़ी पर मनीमाजरा से सेक्टर-7 पंचकूला की तरफ जा रहा था। उसकी पत्नी पीछे रेहड़ी पर बैठी हुई थी। इस दौरान लापरवाही से कार को चलाकर आ रहे विजय पाल सिंह ने उनकी रेहड़ी को पीछे से टक्कर मार दी। जिस कारण दोनों सड़क पर गिर गए। उन्हें मनीमाजरा के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। लेकिन गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें सेक्टर-32 अस्पताल में रेफर कर दिया गया। इलाज के दौरान बादामी देवी की मौत हो गई। जिसके बाद उन्होनें मनीमाजरा थाना, एसएसपी ऑफिस समेत सभी जगह मामला दर्ज करने के लिए अपनी शिकायत दी। लेकिन उसकी शिकायत पर कोई सुनवाई नहीं हुई।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.