मोहाली, जेएनएन। परिवर्तन सोसायटी की ओर से मंगलवार को नगर निगम भवन में एक एंबुलेंस कम शव वाहन निगम अधिकारियों को सौंपा गया। इस दौरान सूबे के सेहत मंत्री बलबीर सिंह सिद्धू, मेयर अमरजीत सिंह जीती सिद्धू, निगम कमिशनर कमल गर्ग व अन्य अधिकारी मौजूद रहे। ध्यान रहे कि बीते दिनों मेयर अमरजीत सिंह जीती सिद्धू ने औद्योगपतियों को भी आग्रह किया गया था कि निगम को एक शव वाहन दान में दिया जाए। सूबे के सेहत मंत्री बलबीर सिंह सिद्धू ने कहा कि कोविड की दूसरी लहर से निपटने में शहर के छोटे व बड़े औद्योगपतियों की ओर से दिल खोल कर मदद की गई है।

उन्होंने कहा कि शहर के लोग सरकार के साथ आगामी समय में भी कंधे से कंधा मिला कर चले। सरकार की ओर से कोविड से निपटने के लिए अपने स्तर पर भरसक प्रयास किए जा रहे है। वहीं मेयर अमरजीत सिंह जीती सिद्धू ने कहा कि वे सोसायटी का धन्यवाद करना चाहते है कि शव वाहन के लिए दस दिन पहले आगृह किया था। जिस को औद्योगपतियों ने पूरा कर दिया। सोसायटी के अध्यक्ष राजीव गुप्ता ने बताया कि बीते 2019 में परिवर्तन सामाजिक कार्य में लगी है। जिस को औद्योगतियों के सहयोग से चलाया जा रहा है।

पिछले दिनों सोसायटी की ओर से सरकारी मीडिल स्कूल बड़माजरा का अपग्रेडेशन करवाया गया था। दो कमरों का निर्माण सोसायटी की ओर से करवाया गया। इसके साथ साथ खेल के मैदान भी विकसित किया गया। सोसायटी के जनरल सेक्रेटरी विकास कौशल, मोहाली इंडस्ट्री एसोसिएशन के अध्यक्ष योगेश सागर, आइएस छाबड़ा, संजीव गर्ग, गगन छाबडा, अनुराग अग्रवाल व अन्य औद्योगपति इस मौके पर मौजूद रहे।

Edited By: Vinay Kumar