चंडीगढ़ [डॉ. सुमित सिंह श्योराण]। Kaun Banega Crorepati (KBC) के इस सीजन के अंतिम पड़ाव में फिर से ट्राइसिटी का जलवा बरकरार है। बुधवार को पंचकूला निवासी अंकिता अहलावत केबीसी की हॉट सीट पर पहुंची और उन्होंने सुपरस्टार अमिताभ बच्चन द्वारा पूछे गए सवालों का जवाब दिया।

केबीसी में अंकिता ट्राइसिटी से चौथी कैंडिडेट हैं, जो हॉट सीट तक पहुंची है। बुधवार को प्रसारित कौन बनेगा करोड़पति में फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट में सबसे कम समय में सही जवाब देकर अंकिता को हॉट सीट पर बैठने का मौका मिला। उन्होंने अमिताभ बच्चन द्वारा पूछे सवाल कैटरीना और सलमान खान की फिल्मों के बारे में सही जवाब दिया।

मल्टीनेशनल कंपनी में करती है जॉब

शो में अंकिता ने बताया कि वह अपने परिवार के साथ पंचकूला में रहती हैं और एक मल्टीनेशनल कंपनी में काम करती हैं। अंकिता ने बताया कि उनकी शादी चंडीगढ़ में एक प्राइवेट कंपनी में काम करते हुए उनके साथी पंकज के साथ हुई थी। अमिताभ बच्चन द्वारा जब उनसे पूछा गया कि वह धनराशि जीतने पर क्या करेंगी ? तो उन्होंने कहा कि वह इसे अपने पति के माउंट एवरेस्ट मिशन पर लगाएंगी। पिछले करीब 10 साल से पंकज इस प्रोजेक्ट से जुड़े हुए हैं।

उन्होंने बताया कि माउंट एवरेस्ट स्केल करने पर 30 से 35 लाख रुपये तक का खर्च आता है। बुधवार को केबीसी में अंकिता अहलावत से 2 सवाल पूछे गए। जिसके बाद शो का हूटर बज गया। अब अंकिता वीरवार को फिर से केबीसी की हॉट सीट पर अमिताभ बच्चन के सवालों के जवाब देंगी।

चंडीगढ़ के तीन लोग जीत चुके हैं  40 लाख ईनाम

केबीसी के इस सीजन में चंडीगढ़ से अब तक तीन लोगों ने करीब 40 लाख ईनामी राशि जीती है । सबसे पहले सेक्टर 8 में इंश्योरेंस कंपनी में काम करने वाले अभिषेक झा ने 25 लाख रुपये जीते इसके बाद पंजाब इंजीनियरिंग कॉलेज में छात्र आकाश गर्ग ने 12 लाख 50 हजार और सेक्टर 22 गवर्नमेंट डिस्पेंसरी में सीनियर डेंटिस्ट डॉ. आशु सेठी ने 3 लाख 20 हजार केबीसी में जीते हैं।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

 

Posted By: Vipin Kumar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!